Rajasthan: गोवंश से भरा ट्रोला गया पकड़ा, आधा दर्ज से अधिक का मिला शव
Advertisement

Rajasthan: गोवंश से भरा ट्रोला गया पकड़ा, आधा दर्ज से अधिक का मिला शव

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृत गायों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा, तथा अन्य का मेडिकल साथ ही मुकदमा दर्ज कर जांच की जाएगी.

गोवंश से भरा ट्रोला गया पकड़ा. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राम मेहता/बारां: राजस्थान के गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया (Pramod Jain Bhaya) के गृह जिले बारां में फोरलेन हाईवे 27 कोटा रोड पर एसकेजी के समीप गौवंश से भरा ट्रोला पकड़ा गया है. ट्रोला कोटा की और से आ रहा था, जिसमे 60 से अधिक गौवंश काफी संख्या में भरे हुए थे, जिसमें से आधा दर्जन गौवंश मृत मिले हैं. हालांकि, बाद में पुलिस की मौजूदगी में विवेकानंद पार्क के समीप स्थित गौशाला में खाली करवाया गया है. 

जानकारी के अनुसार, ट्रोले को हाईवे पर रोकने के दौरान ड्राइवर और अन्य उतर के फरार हो गए. ट्रोले के साथ चल रही दो-तीन कारो में बैठकर ड्राइवर और अन्य बदमाश वापस कोटा की ओर भाग निकले. आपाधापी में आगे जाकर एक कार खा गई पलटी. उसमें भी सवार अन्य कार में बैठकर फरार हो गए.

वहीं, गौ रक्षा दल के सदस्य तथा भाजपा शहर अध्यक्ष महावीर नामा ने बताया कि सूचना मिली थी कि अजमेर से बारां होकर पश्चिम बंगाल गोवंश का एक ट्रोला जा रहा है. उसी के तहत यहां पर नाकेबंदी की गई. सुबह 6:30 बजे करीब एसकेजी प्लांट के पास ट्रोले को रुकवाया. उस दौरान साथ में चल रही अन्य गाड़ियों में ड्राइवर व कंडक्टर नीचे कूदकर बैठ कर भाग निकले, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

उन्होंने कहा कि गोवंश को शहर के विवेकानंद पार्क के समीप स्थित नगर परिषद की गौशाला में खाली करवाया जा रहा है. वहीं, पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृत गायों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा, तथा अन्य का मेडिकल साथ ही मुकदमा दर्ज कर जांच की जाएगी.

Trending news