दिल्ली मेट्रो का एक और Video हुआ वायरल, इस बार ऐसी हरकतें करता मिला बंदर
Advertisement

दिल्ली मेट्रो का एक और Video हुआ वायरल, इस बार ऐसी हरकतें करता मिला बंदर

Delhi Metro Viral Video: मेट्रो के अंदर बंदर के मजेदार और धमाकेदार सफर का यह वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो को देखकर इंटरनेट यूजर्स इसके खूब मजे ले रहे हैं और हर कोई अपने अपने स्टाइल में इस वीडियो पर कमेंट कर रहा है.

दिल्ली मेट्रो का एक और Video हुआ वायरल, इस बार ऐसी हरकतें करता मिला बंदर

Delhi Metro Viral Video: इंटरनेट आजकल मनोरंजन का सबसे बेहतर जरिया बन गया है. यहां पर एक से बढ़कर एक खूब मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं. कभी किसी वायरल वीडियो में कोई ठुमका लगा रहा होता है तो कभी कोई अपना टैलेंट दिखा रहा होता है. वहीं, दिल्ली मेट्रो की बात करें तो वहां के वीडियोज तो और भी ज्यादा मजेदार होते हैं. दिल्ली मेट्रो आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है.

जी हां, एक तरफ जहां इंसान सुर्खियों में बने रहने के लिए मेहनत करते हैं, वहीं, दिल्ली मेट्रो में ऐसे-ऐसे कारनामे होते रहते हैं कि वह अपने आप ही चर्चाओं में आ जाती है. हाल ही में दिल्ली मेट्रो में कुछ ऐसे ऐसे वाकये हुए हैं कि लोगों ने उसके खूब चटकारे लिए. ऐसे में आज हम एक बार फिर से आपको दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक बेहद ही मजेदार और शानदार वीडियो दिखाने जा रहे हैं हालांकि कुछ लोग पुराना वीडियो भी कह रहे हैं लेकिन जब आप इसे देखेंगे तो आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

यह भी पढे़ं- देवर-भाभी की जोड़ी ने DJ पर डांस से मचा दिया धमाल, खाना छोड़ लोग देखने के लिए दौड़े

यह तो आप जानते ही हैं कि बंदर कितने शैतान होते हैं. ऐसे में बंदरों को देखते ही लोग चार कदम पीछे हटना सही समझते हैं लेकिन अगर चलती मेट्रो में बंदर घुस जाए तो उसके अंदर बैठे लोगों का क्या हाल होगा? सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर दिल्ली मेट्रो के अंदर खूब धमाचौकड़ी मचाते नजर आ रहा है. बंदर कभी पोल पर चढ़ रहा है तो कभी किसी यात्री के बगल में आकर बैठ जा रहा है. सबसे ज्यादा मजेदार वाकया तो तब लगता है जब वह बंदर दिल्ली मेट्रो की विंडो से बाहर देखते हुए सफर का मजा लेना शुरु करता है.

 
 
 
 

A post shared by Anurag Minus Verma (@anuragminusverma)

बंदर ने काटा बवाल
वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह बंदर कैसे दिल्ली मेट्रो के अंदर खूब गदर मचा रहा है. आपको बता दें कि मेट्रो के अंदर बंदर के मजेदार और धमाकेदार सफर का यह वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो को देखकर इंटरनेट यूजर्स इसके खूब मजे ले रहे हैं और हर कोई अपने अपने स्टाइल में इस वीडियो पर कमेंट कर रहा है.

कुछ लोगों ने लिखा है कि दिल्ली मेट्रो में एक और धमाका, वहीं अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि इंसानों के बाद अब मेट्रो में जानवरों का जलवा. आपको बता दें कि इस वीडियो लगभग 7 दिन पहले शेयर किया गया है और इसे एक लाख से ज्यादा लाइक से मिल चुके हैं.

Trending news