video: कोटा में मामूली बात पर बदमाश ने महिला पर तलवार से किया हमला, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

video: कोटा में मामूली बात पर बदमाश ने महिला पर तलवार से किया हमला, वीडियो हुआ वायरल

kota news: कोटा के गुमानपुरा इलाके में मामूली बात को लेकर एक महिला पर तलवार से हमला करने का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक शख्स ने महिला पर किस प्रकार की मामूली बात को लेकर झगड़ा हो गया था.

video: कोटा में मामूली बात पर बदमाश ने महिला पर तलवार से किया हमला, वीडियो हुआ वायरल

kota news: कोटा के गुमानपुरा इलाके में मामूली बात को लेकर एक महिला पर तलवार से हमला करने का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक शख्स ने महिला पर किस प्रकार की मामूली बात को लेकर झगड़ा हो गया था. और फिर बदमाशों ने बेखौफ होकर तलवार निकालकर एक महिला पर तलवार से अचानक हमला कर दिया. महिला पर हुए तलवार के हमले वह गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे लेकर महिला को एमबीएस अस्पताल में इलाज  के लिए भर्ती करवाया है जहां  महिला का इलाज जारी है.

 

जानकारी के अनुसार  गाली गलौच करने से महिला के जरिए टोकने पर पड़ोसियों में झगड़ा बढ़ गया। बहस इतनी बढ़ गई कि वह एक दूसरे पर हमला करने पर उतारू हो गए।  वहीं एक पक्ष ने तलवार से  गाली गलौज करने से रोकने पर हमला करने की कोशिश की. बीच बचाव में आई महिला रिश्तेदार, एक पक्ष ने तलवार लगने से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए उसे आनन फानन में एमबीएस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. 

जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मामले की जानकारी लेते हुए हमलावर पर केस दर्ज किया. वहीं पीड़िता के पति ने बताया कि वह  झगड़ा देख उसकी पत्नी चोतना समझाइश करने पहुंची थी.   इसी दौरान आपसी कहासुनी में सत्तू नामक युवक में तलवार से हमला कर दिया.हमले में चेतना के आंख पर तलवार से चोट लगी, जिससे उससे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

पुलिस ने बताया कि दोनों लड़ने वाले दोनों पक्ष आपसी रिश्तेदार है और पेड़ पर पत्ते तोड़ने की बात को लेकर झगड़ा हुआ था. फिलहाल पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करते हुए 
आगे की  जांच कर रही है. 

पढ़ें ये भी..

जया किशोरी ने शादी को लेकर कहा- 50 साल तक एक शख्स के साथ एक कमरे में...

सतीश पूनिया ने कहा- Rajasthan में तानाशाह गहलोत सरकार को सत्ता का दंभ, जयपुर में डॉक्टर्स पर लाठीचार्ज ठीक नहीं

Trending news