Kota Girl Murder Case: 15 वर्षीय छात्रा हत्याकांड के आरोपी Gaurav Jain को कोटा पुलिस ने ऐसे पकड़ा, यहां था छुपा
Advertisement

Kota Girl Murder Case: 15 वर्षीय छात्रा हत्याकांड के आरोपी Gaurav Jain को कोटा पुलिस ने ऐसे पकड़ा, यहां था छुपा

Kota Girl Murder Case: 15 वर्षीय छात्रा की खौफनाक हत्या (Kota Girl Murder) करने के बाद से फरार चल रहा आरोपी गौरव जैन को आखिरकार देर रात कोटा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गौरव जैन (Gaurav Jain) को कोटा पुलिस ने गुड़गांव से गिरफ्तार (Gaurav Jain Arrest) किया है, जहां वह अपनी बहन के घर पर शरण लेने जा रहा था, लेकिन उसके घर पहुंचने से ठीक पहले कोटा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

गौरव जैन गिरफ्तार

Kota: 15 वर्षीय छात्रा की खौफनाक हत्या (Kota Girl Murder) करने के बाद से फरार चल रहा आरोपी गौरव जैन को आखिरकार देर रात कोटा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गौरव जैन (Gaurav Jain) को कोटा पुलिस ने गुड़गांव से गिरफ्तार (Gaurav Jain Arrest) किया है, जहां वह अपनी बहन के घर पर शरण लेने जा रहा था, लेकिन उसके घर पहुंचने से ठीक पहले कोटा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- महिला प्राइवेट पार्ट में छुपाकर लाई 16 करोड़ की हेरोइन, निकालने में डॉक्टर्स को लगे 2 दिन

कोटा सिटी एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि लंबे समय से कोटा पुलिस (Kota Police) को यह सूचना थी कि गौरव अपनी बहन के यहां जा सकता है. ऐसे में एक टीम लगातार गौरव की बहन के मकान के आसपास नजर बनाए हुई थी और ऐसा ही हुआ गौरव कल अपनी बहन के घर पहुंचा ही था जहां पर कोटा पुलिस की टीम ने उसे घर के बाहर से दबोच लिया. एसपी शेखावत ने बताया कि गौरव बेहद शातिर आरोपी है जो लगातार हुलिया बदलकर पुलिस को चकमा दे रहा था. 

आरोपी की गिरफ्तारी के बाद कोटा पुलिस ने राहत की सांस ली है. वहीं, कोटा पुलिस की टीम आज दोपहर 2:00 बजे तक गौरव जैन को लेकर कोटा पहुंचेगी, जिसके बाद पूरे खुलासे होंगे कि किस तरह गौरव जैन ने छात्रा की हत्या की. हत्या की वजह क्या थी? और किस तरह 9 दिन में गौरव छुपते छुपाते गुड़गांव पहुंचा. 

गौरतलब है कि 9 दिन पहले रविवार को रामपुरा निवासी 15 वर्षीय छात्रा (Minor Girl) उसके पड़ोस में रहने वाले ट्यूशन टीचर (Tution Teacher) गौरव जैन के घर ट्यूशन पढ़ने गई थी. जहां गौरव जैन ने उसकी निर्मम हत्या कर दी थी. जब छात्रा के परिजन गौरव के घर उसे ढूंढते हुए पहुंचे थे तो उन्हें बच्ची के गले में हाथ पैरों में रस्सियां बंधी हुई अवस्था में मिली थी. और छात्रा का शव फंदे से लटका हुआ था. 

यह भी पढ़ें- क्या झुंझुनूं प्रशासन दे रहा बाल विवाह को संरक्षण ? जाने पूरा मामला

तभी से कोटा पुलिस की 29 टीमें लगातार गौरव जैन को तलाश रही थी. पूरे शहर में गौरव की गिरफ्तारी को लेकर आक्रोश व्याप्त था. गौरव की गिरफ्तारी के बाद कोटा पुलिस, बालिका के परिजन पूरे शहर ने राहत की सांस ली. 
Report- KK Sharma 

Trending news