Jhalawar में बेकाबू हुआ कोरोना वायरस, 92 आए नए पॉजिटिव केस
Advertisement

Jhalawar में बेकाबू हुआ कोरोना वायरस, 92 आए नए पॉजिटिव केस

झालावाड़ सीएमएचओ डॉ. साजिद खान ने बताया कि मेडिकल कॉलेज की माइक्रोबायोलॉजी लैबोरेट्री में आज 969 सैंपल की जांच की गई थी. 

बेकाबू हुआ कोरोना वायरस

Jhalawar: झालावाड़ जिले में कोरोना संक्रमण लगातार बेकाबू होता जा रहा है. देर शाम झालावाड़ मेडिकल कॉलेज (Jhalawar Medical College) द्वारा जारी रिपोर्ट में 92 में नए पॉजिटिव रोगी सामने आए हैं. ऐसे में झालावाड़ जिले में संक्रमितो का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है जो जिला प्रशासन और स्वास्थ्य महकमे के लिए अब चुनौती बन गया है. झालावाड़ जिले में कुल एक्टिव संक्रमितओं की संख्या अब 279 हो गई है.

यह भी पढ़ें - Jhalawar: कोरोना को लेकर प्रशासन सख्त, मेडिकल स्टोर सहित दो दुकानें की सीज

झालावाड़ सीएमएचओ डॉ. साजिद खान ने बताया कि मेडिकल कॉलेज की माइक्रोबायोलॉजी लैबोरेट्री में आज 969 सैंपल की जांच की गई थी. जिनकी देर शाम जारी रिपोर्ट में 92 संक्रमित केस सामने आए हैं. झालावाड़ 40, झालरापाटन 6, भवानीमंडी 11, असनावर 4, अकलेरा 2 पचपहाड़ 2 और मनोहरथाना कस्बे से 1 संक्रमित रोगी मिला है. शेष अन्य संक्रमित केस सीमावर्ती मध्य प्रदेश और अन्य जिलों के हैं. झालावाड़ जिले में अब कोरोना के एक्टिव पॉजिटिव केस की संख्या बढ़कर 279 पर पहुंच गई है.

गुरुवार से शाम 7:00 बजे बंद हो जाएगा बाजार
झालावाड़ जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर अब जिला प्रशासन ने भी सख्ती बढ़ा दी है. जहां एक ओर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने वाले लापरवाह लोगों के खिलाफ लगातार जुर्माना कार्रवाई की जा रही है तो वहीं सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क नहीं मिलने पर कई दुकानों को भी सीज किया गया है. उधर झालावाड़ जिला कलेक्टर हरिमोहन मीणा ने आज आदेश जारी करते हुए कल गुरुवार से हॉटस्पॉट बन चुके झालावाड़, झालरापाटन और भवानीमंडी शहरों में सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठानों और मॉल्स को शाम 7:00 बजे बंद करने के आदेश जारी कर दिए हैं. जिला कलेक्टर द्वारा संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए यह आदेश जारी किया गया.

Reporter: Mahesh Parihar

Trending news