CM गहलोत के खिलाफ अभद्र गाने को लेकर माली समाज का विरोध प्रदर्शन, कड़ी कार्रवाई करने की मांग, जानिए पूरा मामला
Advertisement

CM गहलोत के खिलाफ अभद्र गाने को लेकर माली समाज का विरोध प्रदर्शन, कड़ी कार्रवाई करने की मांग, जानिए पूरा मामला

करौली : मुख्यमंत्री गहलोत के खिलाफ गाली गलौज व अश्लील भाषा वाले गाने वायरल करने वालों पर माली समाज के लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन, माली समाज ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

CM गहलोत के खिलाफ अभद्र गाने को लेकर माली समाज का विरोध प्रदर्शन, कड़ी कार्रवाई करने की मांग, जानिए पूरा मामला

करौली: सोशल मीडिया पर प्रदेश के मुख्यमंत्री के खिलाफ अश्लील और भद्दी भाषा का प्रयोग करने एवं गाली-गलौच के गाने वाले वीडियो वायरल करने के खिलाफ माली समाज द्वारा प्रदर्शन किया गया. मासलपुर तहसील मुख्यालय पर प्रदर्शन कर तहसीलदार एवं थाना अधिकारी को शिकायत सौंपी है. 

मुख्यमंत्री के नाम सौंपी शिकायत में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने तथा सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो को डिलीट करने की भी मांग की है. माली समाज के नंदलाल ने बताया कि पिछले दिनों भाजपा नेता द्वारा वीरांगना उसके साथ धरना प्रदर्शन के दौरान हुए घटनाक्रम के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किए हैं. 

गानें में CM गहलोत पर अभद्र एवं अश्लील भाषा का प्रयोग
वीडियो में अश्लील व भद्दी भाषा का प्रयोग किया गया है. जिससे समाज के लोगों में रोष व्याप्त है. अश्लील भाषा का प्रयोग करते हुए गाना गाने और वीडियो वायरल करने के खिलाफ समाज के लोगों द्वारा लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. मासलपुर तहसील और थाने पर प्रदर्शन कर ग्रामीणों ने तहसीलदार एवं थाना अधिकारी को शिकायत सौंपी है. शिकायत सौंप कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और सोशल मीडिया से वीडियो हटवाने की मांग की है.

थाना प्रभारी का बयान 
थाना प्रभारी ने बताया कि इस गाने में मुख्यमंत्री को लेकर अभद्र एवं अश्लील भाषा का प्रयोग किया गया है. इस मामले की पुलिस को जानकारी मिलते ही उनके द्वारा मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी की गई है. मामले की जांच की जा रही है. थानाधिकारी ने बताया कि जांच में आरोपी द्वारा गाने को अपने चैनल पर अपलोड करना पाया गया है. जिसे लेकर आरोपी से पूछताछ की जा रही है. साथ ही मामले से जुड़े अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर दोसा एवं जयपुर में भी इसी तरह का पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है.

इस दौरान शिशुपाल, रमन सिंह, रामस्वरूप, हल्के, अशोक, प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे.

Trending news