Karauli news: तालचिड़ा घाटी में उतरते समय पलटा ट्रक, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम
Advertisement

Karauli news: तालचिड़ा घाटी में उतरते समय पलटा ट्रक, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

Karauli news: तेज घुमाव पर कोल्ड ड्रिंक से भरा हुआ ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. दुर्घटना नादौती के गुढ़ाचन्द्रजी स्थित तालचिड़ा घाटी में उतरते समय की है.  ग्रामीणों का कहना है कि दुर्घटनाओं को रोकने के लिए इंतजाम करने चाहिए.

Karauli news: तालचिड़ा घाटी में उतरते समय पलटा ट्रक, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

Karauli news: नादौती के गुढ़ाचन्द्रजी स्थित तालचिड़ा घाटी में उतरते समय तेज घुमाव पर कोल्ड ड्रिंक से भरा हुआ ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. हालांकि दुर्घटना में बड़ा हादसा टल गया और कोई जनहानि नही हुई. लेकिन घाटी में आए दिन होने वाली दुर्घटनाओं से गुस्साए ग्रामीणों ने गुढ़ाचंद्रजी-सिकन्दरा सड़क मार्ग पर जाम लगा दिया. जाम की सूचना पर नादौती पुलिस थानाधिकारी बाबूलाल, तहसीलदार जगराम मीना, गुढ़ाचंद्रजी पुलिस चौकी प्रभारी बृजेन्द्र शर्मा प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने ग्रामीणों से समझाइश कर जाम खुलवाया. 

ये भी पढ़ें- Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ में भारी मात्रा में अवैध अफीम बरामद, तीन महिलाएं गिरफ्तार

गुढ़ाचंद्रजी चौकी प्रभारी बृजेंद्र शर्मा ने बताया कि तालचिड़ा घाटी में तेज घुमाव के कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है. शुक्रवार सुबह कोल्ड्रिंक से भरा हुआ एक ट्रक गुढ़ाचंद्रजी की ओर आ रहा था. इस दौरान तेज घुमाव पर अनियंत्रित होकर पलट गया. दुर्घटना में हालांकि बड़ा हादसा होने से टल गया, लेकिन सड़क पर सामान बिखर गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

ये भी पढ़ें- Jaipur News: विभागीय कार्यों की गुणवत्ता के लिए अधिकारी अपने आस पास सकारात्मक माहौल बनाने का प्रयास करें- सचिव पंचायती राज

ग्रामीणों ने गुढ़ाचंद्रजी-सिकंदरा मार्ग पर जाम लगा दिया. जाम लगाकर ग्रामीण दुर्घटनाएं रोकने के लिए कार्रवाई की मांग करने लगे. जाम से सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई. सूचना पर तहसीलदार, नादौती थाना अधिकारी व पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे. पुलिस प्रशासन ने ग्रामीणों से समझाइश कर जाम खुलवाया. जाम खुलने के बाद यातायात सुचारू हो सका. उधर स्थानीय लोगों की मदद से सड़क से ट्रक को हटाया गया. ग्रामीणों का कहना है कि घाटी में आए दिन दुर्घटनाएं होती हैं ऐसे में प्रशासन को दुर्घटनाओं को रोकने के लिए इंतजाम करने चाहिए

Trending news