Karauli: किसान बुग्गा पलटा,फसल कटाई के लिए जा रही 12 महिला मजदूर घायल
Advertisement

Karauli: किसान बुग्गा पलटा,फसल कटाई के लिए जा रही 12 महिला मजदूर घायल

करौली में किसान बुग्गा पलट गया. इस वजह से फसल कटाई के लिए जा रही 12 महिला मजदूर घायल हो गईं. घायलों को जिला अस्पताल के पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड में भर्ती किया गया है

Karauli: किसान बुग्गा पलटा,फसल कटाई के लिए जा रही 12 महिला मजदूर घायल

Karauli: हिंडौन के श्री महावीरजी -नादौती मार्ग स्थित कैमला के पास शनिवार को फसलों की कटाई के लिए महिला मजदूरों को ले जा रहा एक किसान बुग्गा बेकाबू होकर सड़क से नीचे गड्ढे में पलट गया. जिसमें सवार करीब 12 महिलाओं को गंभीर रूप से चोट आई है. जिन्हें नजदीकी अस्पताल श्रीमहावीरजी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में पाए जाने पर उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

ड्यूटी डॉक्टर मनोज जांगिड़ ने बताया कि दुर्घटना में घायल हुई महिलाओं को जिला अस्पताल के पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड में भर्ती किया गया है. जिनमें 4 महिलाओं की स्थिति काफी गंभीर है. सिर पर चोट एवं पैरों में फ्रैक्चर भी पाए गए है.

उन्होंने बताया कि घायल महिलाओं में चांदनगांव निवासी हेमलता जाटव पत्नी राजेंद्र, सोमवती पत्नी प्रेम सिंह, मुनीरा पत्नी शकूर, नितेश पत्नी मुकेश, ललिता पत्नी कोमल, सुनीता पत्नी लालाराम, सुनीता पत्नी अतर सिंह, संतादेवी, रशीदा, इतवारी, पतिदेवी और एक अन्य महिला घायल है.

इसी के साथ हेमलता और इतवारी के भी गंभीर चोट आई है. भर्ती घायल महिलाओं के परिजन उपचार के साथ ही अंदरुनी चोट की जांच को लेकर कई रिपोर्ट करवा रहे है. घटना के बाद जिला अस्पताल में घायलों के परिजनों के पहुंचने से काफी भीड़ एकत्रित हो गई. घायलों के परिजनों ने बताया कि घायल सभी महिलाएं चांदनगांव की रहने वाली है. यह गेहूं की फसल की कटाई में मजदूरी कार्य के लिए किसान बुग्गा में बैठकर नादौती क्षेत्र के शहर सोप गांव की ओर जा रही थी.

इस दौरान सड़क पर गड्ढा में किसान बुग्गा का पहिया फंस बेकाबू होकर सड़क से नीचे पलट गया.घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया. किसान बुग्गे में सवार महिलाएं एक दूसरे पर लुढ़कती हुई दब गई.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

 

Trending news