हिंडौनः ट्रेन ठहराव समिति की मीटिंग में शामिल प्रहलाद सिंघल, करौली रेल परियोजना को जल्द शुरू करने की कही बात
Advertisement

हिंडौनः ट्रेन ठहराव समिति की मीटिंग में शामिल प्रहलाद सिंघल, करौली रेल परियोजना को जल्द शुरू करने की कही बात

Hindaun news: करौली जिले के हिंडौन में  क्षेत्रीय रेल उपयोगकर्ता परामर्श दात्री समिति की बैठक में विभिन्न मांगों को रखने पर समिति सदस्य प्रहलाद सिंह हिंडौन में स्वागत सम्मान किया गया. 

हिंडौनः ट्रेन ठहराव समिति की मीटिंग में शामिल प्रहलाद सिंघल, करौली रेल परियोजना को जल्द शुरू करने की कही बात

Hindaun news: करौली जिले के हिंडौन में  क्षेत्रीय रेल उपयोगकर्ता परामर्श दात्री समिति की बैठक में विभिन्न मांगों को रखने पर समिति सदस्य प्रहलाद सिंह हिंडौन में स्वागत सम्मान किया गया.   जबलपुर में आयोजित पश्चिम मध्य रेलवे की क्षेत्रीय रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति की 19 वीं बैठक में समिति सदस्य करौली  के रहने वाले प्रहलाद सिंघल के जरिए हिंडौन सिटी की मिशन ट्रेन ठहराव जागरूकता संगठन और आम जनता की 11 ट्रेनों के ठहराव की मांग को क्षेत्रीय रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति की बैठक में प्रभावी तरीके से रखने के लिए सम्मान किया गया.

 साथ ही  क्षेत्रीय सांसद डा.मनोज राजोरिया के जरिए भी मिशन ट्रेन ठहराव जागरूकता संगठन हिंडौन की मांगों को समय समय पर रेल मंत्री के समक्ष रखने पर आभार व्यक्त किया गया. 

 जबलपुर में आयोजित मीटिंग में समिति सदस्य प्रहलाद सिंघल ने  ट्रेन ठहराव की मांगों को रखकर प्रत्येक ट्रेन के ठहराव के जनहित और रेल्वे के हित में विस्तार से समझाते हुए आश्वस्त किया कि नंदादेवी , फ्रंटियर, पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन ठहराव की तरह इन ट्रेनों से भी यात्री भार और राजस्व भरपूर मिलेगा  .

मीटिंग में उपस्थित सदस्यों के जरिए 11में से 7 ट्रेनों के ठहराव को उचित मानते हुए महाप्रबंधक ने  आगे की कार्रवाई के लिए मीटिंग के निर्णय को रेल मंत्रालय के टाइमटेबल में दर्शाने के लिए भेज दिया गया है.

अभिनंदन समारोह में प्रहलाद सिंघल ने बताया कि मीटिंग के निर्णय को बहुत जल्दी रेलमंत्रालय से स्वीकृति मिलते ही हिंडौन में सात ट्रेनों का ठहराव होने की उम्मीद है । प्रहलाद सिंघल ने बताया कि मीटिंग में करौली रेल परियोजना को शीघ्र पूरा करने की बात को भी पटल पर मजबूती से रखा गया .

एक निजी होटल में आयोजित अभिनंदन समारोह में नंदा देवी सहित मिशन ट्रेन ठहराव समिति से जुडे ओपी मंगल ,अग्रवाल समाज के पूर्व अध्यक्ष बल्लभ राम कम्बलवाल , अपनाघर आश्रम अध्यक्ष राकेश गोयल,सुनील सिंघल रीयल टैक, स्लेट व्यवसाई राजेश अग्रवाल,केएम एस कालेज निदेशक सुनील अग्रवाल,कृषि उपज मंडी के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप गर्ग, व्यवसाई जीतेन्द्र गोयल महू , होटल व्यवसाई दिवाकर खेडला,समाज टीम सदस्य रविन्द्र जैतवाल सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे .

ये भी पढ़ें- गायों के हित में CM अशोक गहलोत ने लिया बड़ा फैसला, हर तरफ हो रही तारीफ

 

Trending news