Rashifal 24 May 2023: आज 6 राशियों के लिए खुलेंगे किस्मत के दरवाजें, श्रीगणेश ला रहे गुड न्यूज
Advertisement

Rashifal 24 May 2023: आज 6 राशियों के लिए खुलेंगे किस्मत के दरवाजें, श्रीगणेश ला रहे गुड न्यूज

Rashifal 24 May 2023: आज 24 मई 2023, बुधवार के दिन श्रीगणेश की कृपा विशेष रूप से इन 6 राशियों पर रहेगी.  
 

 

Rashifal 24 May 2023: आज 6 राशियों के लिए खुलेंगे किस्मत के दरवाजें, श्रीगणेश ला रहे गुड न्यूज

Rashifal 24 May 2023: आज के दिन जहां मेष को संभल कर निकालने जरूरत होगी तो वहीं मिथुन राशि वालों को शाम तक कोई गुड न्यूज मिल जाएगी

मेष राशि
मेष राशि वालों के लिए दिन बहुत बिजी बिजी रहेगा. काम ज्यादा होगा और मेहनत भी ज्यादा करनी होगी. आज लोग आसानी से आपके जरिए अपना उल्लू सीधा कर लेंगे. तो ध्यान रखें कि कोई बेवजह अपना फायदा और आपका नुकसान ना करें दे. शाम आते आते आपका कोई रूका काम शुरू होगा. खर्च भी आज होगा लेकिन इसे रुपये संभलकर खर्च करनी की जरूरत होगी. आज बिजनेस करने वालों को पार्टनर का साथ मिलेगा. परिवार की जरूरतों के हिसाब से शॉपिंग की लिस्ट तैयार होगी. 
शुक्र गोचर से इन राशियों के जीवन में बढ़ेगा रोमांस, जिएंगे लग्जरी लाइफ 

वृषभ राशि
आपका दिन आज खुशी भरा रहेगा. परिवार में किसी की शादी का बात फिर से शुरू होगी. जो लोग राजनेता है उनके लिए दिन शानदार रहेगा बढ़िया नाम और पद मिल सकता है. नौकरीपेशा लोगों को आय का एक और जरिया मिल सकता है. चाहें वो पार्ट टाइम जॉब ही क्यों ना हो. आज आपके जीवनसाथी की तरक्की होगी और आपको खुशी होगी. शाम को परिवार के साथ ये खुशी आप सांझा कर सकते हैं. 

30 जून तक फूंक-फूंक कर रखें कदम, षडाष्टक योग करेगा इन राशियों को परेशान

मिथुन राशि
आज आपको शाम आते आते गुड न्यूज मिलेगी वो भी संतान की तरफ से. परिवार में खुशी छा जाएगी. लेकिन रूपयों के लेन देन में सावधानी की आज विशेष जरूरत होगी वरना नुकसान हो सकता है. लव लाइफ रफ्तार पकड़ेगी. बच्चों की पढ़ाई या फिर बिजनेस के लिए छोटी यात्रा करनी पड़ सकती है. आज का दिन मिश्रित फलदायी रहेगा. परिवार के साथ थोड़ा वक्त बिताने की कोशिश करें ताकि रिश्ते मजबूत हों. फटे कुर्ते से बीरबल से सुलझा दी थी अकबर की उलझन, पढ़ें अकबर-बीरबल की कहानी
 

 

कर्क राशि 
आज के दिन आपको कोई बड़ी रकम मिल सकती है. अगर आज आप कोई बड़ा फैसला लेने वाले हैं तो अपने जीवनसाथी की सलाह को जरूर मानें ये आपको भविष्य में अच्छे परिणाम देगी. आज आपका मान और सम्मान दोनों बढ़ेगा. कहीं से मोटा मुनाफा हो सकता है. जिससे आपक परिवार की इच्छाओं की पूर्ति करेंगे. विद्यार्थियों को थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. तभी मन मुताबिक रिजल्ट मिलेगा. हनुमान जी ने नाखूनों से खुद लिखी थी पहली रामायण, फिर क्यों खुद मिटा दिए सबूत
 

 

सिंह राशि
आज अगर शहद जैसा मीठा बोलेंगे तो ऑफिस में सम्मान मिलेगा. इसके उलट अगर तीखा बोला तो नुकसान होगा. आज आय के स्त्रोत भी बढ़ेगे. बिजनेस करने वालों को आज परेशानी हो सकती है. ऑफिस में किसी काम को पूरा होने में वक्त लगेगा जिसके लिए भागदौड़ भी काफी करनी होगी. विद्यार्थी जो प्रतियोगी परीक्षा के बारे में सोच रहे हैं, के लिए दिन बेहतर है लेकिन मेहनत ज्यादा करनी होगी.

कन्या राशि 
आपके लिए दोपहर का समय ज्यादा लाभदायक रहेगा. वैसे शाम को आप किसी कार्यक्रम का हिस्सा बन परिवार के साथ वक्त बिता सकते हैं. बिजनेस करने वाले लोगों को नया पार्टनर मिल सकता है जो भविष्य के लिए भी बेहतर रहेगा. कोई गुड न्यूज भी आज मिल सकती है. भाई के साथ चल रही परेशानी आज खत्म हो सकती है. पढ़ाई कर रहे बच्चों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा, मन पढ़ाई में लगेगा.

तुला राशि
आपके लिए दिन सुख की अनुभूति करने वाला रहेगा. राजनीति से जुड़े लोगों के साथ आपका उठना बैठना होगा और आपका सम्मान बढ़ेगा. आप अपने पुराने कर्ज चुका सकेंगे. हालांकि आपको अपने पिता की सेहत खासतौर पर आंखों का ध्यान रखने की जरूरत होगी. परिवारिक सुख मिलेगा और बच्चों के साथ आनंद करेंगे. आज के दिन परिजन भी खुश दिखेंगे और शाम के समय कोई गुड न्यूज आपको मिल सकती है. 

वृश्चिक राशि
आज का दिन बढ़िया रहने वाला है.लेकिन शेयर बाजार में आज निवेश से बचें तो बेहतर होगा. कोई नया काम भी आज से शुरू कर सकते हैं. भाग्य का साथ मिलेगा और कोई सरप्राइज भी मिल सकता है. आपको आज पैतृक संपत्ति से जुड़े विवाद से बचने की कोशिश करनी होगी, वरना ये जिंदगी भर की परेशानी हो सकती है.  आज के दिन को और बेहतर बनाने के लिए तांबे के लोटे से सूर्य को अर्घ्य दें.

धनु राशि
आज आपके दुश्मन सक्रिय होंगे जो आपके काम में रूकावट डालने की कोशिश में होंगे. इसलिए पार्टनर के साथ मिलकर काम करें तो बेहतर होगा या फिर किसी दोस्त की मदद भी ले सकते हैं. आज आपका कहीं अटका रूपया वापस आ सकता है. दोस्तों के साथ किसी सांस्कृतिक कार्यक्रम में भी हिस्सा ले सकते हैं. घर पर खर्च कर सकते हैं. ससुराल पक्ष के साथ आज संबंध मधुर हो जाएंगे और वो आपकी हर तरह की मदद को तैयार होंगे.

मकर राशि
आज शाम को कोई मेहमान घर आ सकता है. किसी दोस्त की मदद नहीं मिलने से आप परेशान हो सकते हैं. फिर भी आज का दिन आर्थिक उन्नति वाला रहेगा. शिक्षा क्षेत्र में काम कर रहें लोगों के लिए भागदौड़ भरा दिन होगा. लेकिन माता पिता की सेहत को लेकर लापरवाही ना करें. आज अगर श्री गणेश की पूजा कर दूर्वा चढ़ाएं तो दिन और बेहतर निकलेगा.

कुंभ राशि
आज के दिन परिवार में लड़ाई झगड़ा हो सकता है. ऐसे में परिवार से परेशान होकर आप दोस्तों के साथ दिन बताने की प्लानिंग करेंगे. कोई अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है. अपने बिजी शिड्यूल के चलते आप खुद के लिए वक्त नहीं निकाल पाएंगे. भाई के साथ भी विवाद हो सकता है. नौकरीपेशा हैं तो आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे. आज आपको गणेश जी के साथ ही माता पार्वती की भी आराधना करनी चाहिए

मीन राशि 
कोई चिंता आपको परेशान करेगी. बेकार का भागदौड़ बनी रहेगी. किसी को भी खासतौर पर किसी रिश्तेदार को उधार ना दें. रिश्ते बिगड़ सकते हैं. वैवाहिक जीवन की परेशानी आज खत्म हो जाएगी जिसमें आपकी मां आपकी मदद करेंगी. आज शाम को किसी पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं जिससे आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा. 

Aaj Ka Panchang 24 May 2023 : आज बुधवार गणेश जी का दिन, जानें विग्घहर्ता की पूजा का शुभ मुहूर्त और राहुकाल
 

Trending news