Rashifal 04 June 2023 : आज बना सिद्ध योग, इन राशियों पर महालक्ष्मी की कृपा, सनडे बनेगा फनडे
Advertisement

Rashifal 04 June 2023 : आज बना सिद्ध योग, इन राशियों पर महालक्ष्मी की कृपा, सनडे बनेगा फनडे

Rashifal 04 June 2023 : वैदिक ज्योतिष (ASTROLOGY)में 12 राशियों (ZODIAC SIGN)के बारें में बताया गया है. हर राशि का एक ग्रह होता है और उस ग्रह की चाल से राशि पर सकारात्मक या नकारात्मक असर पड़ता है. आज 04 जून 2023  के दिन रविवार के दिन सूर्यदेव की कृपा से किसको भाग्य का साथ मिलेगा आपको बताते हैं.  

Rashifal 04 June 2023 : आज बना सिद्ध योग, इन राशियों पर महालक्ष्मी की कृपा, सनडे बनेगा फनडे

Rashifal 04 June 2023 : वैदिक ज्योतिष (ASTROLOGY)में 12 राशियों (ZODIAC SIGN)के बारें में बताया गया है. हर राशि का एक ग्रह होता है और उस ग्रह की चाल से राशि पर सकारात्मक या नकारात्मक असर पड़ता है. आज 04 जून 2023  के दिन रविवार के दिन सूर्यदेव की कृपा से किसको भाग्य का साथ मिलेगा आपको बताते हैं
जुलाई के पहले सप्ताह में मंगल गोचर, इन राशियों के लोग चखेंगे सफलता का स्वाद

मेष राशि
आज का दिन बेहतर रहने वाला है. भावुकता की बजाय चतुराई और विवेक से काम लेंगे. बिजनेस में कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है. दोस्तों और परिवार के साथ अपनी तरक्की सेलिब्रेट करेंगे. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा.

वृष राशि
दिन खुशियों से भरा रहने वाला है. किसी सीनियर की सलाह काम आएगी. घर पर कोई मेहमान आएगा. परिवार में शांति रहेगी. अविवाहित हैं तो शादी का प्रस्ताव मिल सकता है. बिजनेस में स्थिति बेहतर होगी. गुरु चांडाल योग 30 अक्टूबर तक प्रभावी, 1 जुलाई तक ज्यादा सतर्क रहें ये राशियां

मिथुन राशि
आज का दिन खास है. कार्यक्षेत्र में सहयोगी की मदद मिलेगी. वक्त पर काम खत्म होने से तनाव कम होगा. घर में सुख शांति रहेगी. प्रेम संबंधों के लिए शानदार दिन है. पार्टनर को ज्यादा समय दें पाएंगे. घर परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा. दो दिन बाद तीन राशियों पर छप्परफाड़ होगी नोटों की बरसात

कर्क राशि
दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आपकी मेहनत के अनुसार फल भी मिलेगा. सोचे काम पूरे होंगे. नयी गाड़ी खरीद सकते हैं. यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. सेहत भी अच्छी रहेगी.  
12 दिन बाद बन रहा बड़ा राजयोग, 5 राशियों के सपने होंगे पूरे
 

सिंह राशि
चिंताओं से छुटकारा मिलेगा. सम्पत्ति विवाद का निपटारा होगा. एनर्जी से भरे रहेंगे. बोलने से पहले सोच लें किसी को आपकी बात बुरी लग सकती है. व्यापारियों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. खूब मुनाफा होगा.

कन्या राशि
कोई गुड न्यूज मिल सकती है. घर में खुशियां रहेगी. ऑफिस में ज्यादा काम होगा लेकिन आप उसे वक्त पर निपटा देंगे. सभी चुनौतियों का डटकर सामना करेंगे. किसी भी तरह के निवेश से पहले विशेषज्ञ की सलाह लें. Vastu Tips : घर की छत पर ना रखें ये चीज, रुक जाएगा तरक्की

तुला राशि
वैवाहिक सुख मिलेगा. अच्छे व्यवहार से सबका मन मोह लेंगे. किसी पार्टी में शाम को शामिल होंगे. बिजनेस करते हैं तो लाभ के योग है. आज नए लोगों से मुलाकात होगी जो भविष्य में फायदा देंगी.

वृश्चिक राशि
करियर में सफलता के लिए मेहनत करते रहें. लंबी दूरी की यात्रा करेंगे जो लाभदायक रहेगी. दिन सामान्य है. आप दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे. आपके विरोधी भी आपके दोस्त बनना चाहेंगे.

धनु राशि
आज आलस्य ना करें. घर से जुड़े कई काम करेंगे. खर्च थोड़ा ज्यादा होगा. बेकार के खर्च से परेशानी होगी. नन्हा मेहमान घर आ सकता है. लोग आपको बधाई देने आएंगे. शाम को पार्टी कर सकते हैं. वैवाहिक जीवन में विश्वास बनाए रखें.

मकर राशि
ऑफिस में इंक्रीमेंट मिल सकता है. परिवार में सकारात्मक माहौल रहेगा. बुजुर्गों की सेहत अच्छी रहेगा. निजी लाइफ में बजट पर ध्यान दें. जीवन सुखमय रहेगा. समय का पूरा सदुपयोग करें तो बेहतर होगा.

कुंभ राशि
परिवार की तरफ से आर्थिक सहयोग रहेगा. कोई नया मेहमान घर आएगा. भैतिक सुख सुविधाओं में बढ़ोत्तरी होगी. बिजनेस करते हैं तो लाभ के योग हैं. मन को शांत रखने के लिए ईश्वर भक्ति भी किया करें.

मीन राशि
दिन शानदार है. मन में अधिक कमाने के नए विचार आएंगे.  मुश्किल परिस्थिति में किसी मित्र का सहयोग मिलेगा. जिससे दोस्ती में मजबूती आयेगी.  किसी पर तुरंत भरोसा न करें. वरना कोई धोखा मिल सकता है.

(ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी जी़ मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Aaj Ka Panchang 04 June 2023 : आज रविवार के दिन, शुभ मुहूर्त और राहुकाल

 

Trending news