Advertisement
photoDetails1rajasthan

आज मेष-कन्या-धनु को झेलना होगा शनि का प्रकोप, कर्क-सिंह-तुला को होगा बंपर धन लाभ, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान जब सुबह उठता है तो वह चाहता है कि उसका दिन बेहतर गुजरे. इसके चलते कई बार राशिफल भी पढ़ता है. कहते हैं कि अगर आप अपने राशिफल के मुताबिक अपनी दैनिक दिनचर्या करते हैं तो उससे आपके जीवन में आने वाली कई बाधाएं तो अपने आप ही टल जाती हैं. कई बिगड़ते हुए काम अपने आप ही बन जाते हैं तो आज 3 जून 2023 का दिन आपका कैसा गुजरने वाला है, इसके लिए आप पढ़िए आज का राशिफल-

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

इस राशि के जातकों को आज परिवार का सहयोग मिलेगा. इनके परिवार में कोई धार्मिक कार्य होगा. आज इस राशि के लोग आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. इस राशि के जातकों का आज का दिन उत्तम रहने वाला है. नौकरी की तलाश में भटक रहे लोगों को अच्छी नौकरी मिल सकती है. आज मेष राशि के जातकों को रुका हुआ धन भी प्राप्त हो सकता है. मेष राशि के जातक आज पार्टनर के साथ किसी लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं और प्यार भरी बातें कर सकते हैं.

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन काफी अच्छा गुजरने वाला है. व्यवसाय कर रहे लोगों को अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के चांस मिलेंगे. आपके बिजनेस में पिताजी भी धन खर्च करेंगे. वहीं, दोस्तों के द्वारा नए-नए कॉन्ट्रैक्ट मिलेंगे. आज इस राशि के जातकों के यात्रा पर जाने के सहयोग बन रहे हैं. धार्मिक कार्य में मन लग सकता है. परिवार के सदस्य की सलाह मानने से फायदा होगा.

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा गुजरने वाला है. सेहत में पहले से सुधार होगा लेकिन मौसम में उतार-चढ़ाव के चलते थोड़ा परेशान रह सकते हैं. निवेश करते समय कोई भी फैसला जल्दबाजी में ना लें. पार्टनर के साथ रोमांटिक जगह पर जाएंगे. खाली समय का सही इस्तेमाल करें. बिजी लाइफ के कारण आपका पार्टनर आपके ऊपर शक कर सकता है.

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन मिलाजुला साबित होने वाला है. अगर आपने किसी से उधार लिया है तो आज ही किसी भी हालत में चुकाना पड़ सकता है. जरूरतमंदों की आज मदद करेंगे, जिससे कि आप का सम्मान बढ़ेगा. घर से निकलते सब बड़े बुजुर्गों के पैर छूकर आशीर्वाद लें. बड़े धन लाभ की संभावना नजर आ रही है. दूसरे के कहने पर किसी को भी अपशब्द ना कहें. प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले लोगों के लिए आज का दिन बेहद शानदार गुजरने वाला है.

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का आज का दिन बीते कुछ दिनों से बेहतर गुजरने वाला है. इन्हें पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिल सकता है. पार्टनर से तोहफा मिलेगा. वहीं, कोई नई प्रॉपर्टी खरीदने का भी प्लान बना सकते हैं. सेहत अच्छी रहेगी. पार्टनर के साथ भलाई के काम करते नजर आएंगे. जिन लोगों की शादी नहीं हुई है, उनके रिश्ते की बात चल सकती है. नौकरी कर रहे जातकों को तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. मां-बाप को समय दें और उनसे अच्छे से पेश आएं.

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन मिलाजुला साबित होने वाला है. पढ़ाई कर रहे छात्रों को सफलता हासिल होगी. दोस्तों की मदद से नौकरी में नया ऑफर मिल सकता है. समाज की भलाई में काम करने लोगों को मान सम्मान मिलेगा. पार्टनर को मिली तरक्की से बेहद खुश रहेंगे. घर में पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. बिजनेस कर रहे लोगों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं.

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन शानदार गुजरने वाला है. बिजनेस में नए-नए कॉन्टैक्ट्स बनेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. इससे आप दूसरों का धन लौटाने में कामयाब रहेंगे. कहीं से अटका हुआ धन भी आज आपको मिल सकता है. ससुराल पक्ष से कोई अच्छी खबर आ सकती है. पार्टनर के साथ मिलकर कोई नया काम शुरू करेंगे, जिससे कि आमदनी बढ़े. कोई दुकान-प्लॉट खरीदने का सपना पूरा होगा. पढ़ाई कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी. नौकरी करने लोगों को नया ऑफर मिलेगा. शाम को दोस्तों के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं.

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन बढ़िया जाने वाला है. इच्छाशक्ति में आई मजबूती की वजह से मुश्किल हालातों का सामना करेंगे. विदेशी जमीन बिक सकती है. आस-पड़ोस में हो रहे पड़ोसियों के विवाद में ना पड़ें. लव लाइफ खुशियों से भरपूर रहेगी. घर से दूर नौकरी करने लोगों को परिवार की याद सताएगी. ऑफिस में दिए गए टारगेट्स को समय पर पूरा करेंगे. ऑफिस कलीग्स का पूरा सहयोग मिलेगा.

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

इस राशि के जातकों का दिन काफी अच्छा गुजरने वाला है. सभी रुके हुए कामों को आज पूरा करेंगे. किसी पड़ोसी की मदद से नए कार्य करने का भी प्लान बनाएंगे. आज आपको परिवार का सहयोग मिलेगा. मां के साथ ही धार्मिक कार्यक्रम में जा सकते हैं और आपको मानसिक शांति मिलेगी. कोई भी खर्चीली योजना या फिर काम को करते समय पहले एक बार ठीक से सोच विचार लें. किसी भी फालतू बहस में नहीं पड़ना है. हायर एजुकेशन के लिए समय बेहतर है.

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

इस राशि के जातकों को आज नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. इनके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. आज का दिन काफी खुशनुमा गुजरने वाला है. बिजनेस कर रहे लोगों को मनचाहा लाभ मिलेगा. रिश्तेदारों के घर छोटी यात्रा कर सकते हैं आज आप पार्टनर को समय देंगे, जिससे उसके साथ हंसी-खुशी और उल्लास का माहौल बना रहेगा.

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन काफी बेहतर गुजरने वाला है. ग्रहस्थ जीवन में सुख शांति का माहौल रहेगा. भाई बहनों का सहयोग मिलेगा. घर में चली आ रही कोई पुरानी कलह समाप्त होगी. घर के बड़े बुजुर्ग कोई काम देंगे, जिसे आप समय पर पूरा करेंगे. ऑफिस की तरफ से वर्क लोड रहेगा. सेहतमंद रहने के लिए आपको हर दिन व्यायाम करने की जरूरत है. लव लाइफ अच्छी नजर आ रही है.

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन ठीक-ठाक गुजरने वाला है. घर से दूर नौकरी कर रहे लोगों को परिवार की याद सताएगी. पढ़ाई के क्षेत्र में उन्हें सफलता हासिल होगी. नौकरी पेशा लोगों को मिलें टारगेट को समय पर पूरा करना होगा. अगर कहीं पर कोई पैसा अटका पड़ा है तो आज वह धन मिल जाएगा. विस्तार से कोई अच्छी सूचना सुनने को मिल सकती है. सीनियर से बात करते समय अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखें. किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं.