केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का जोधपुर दौरा, होली स्नेह मिलन कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा
Advertisement

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का जोधपुर दौरा, होली स्नेह मिलन कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा

जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है और दीपावली स्नेह मिलन के दौरान मोरबी हादसा होने के कारण सभी स्नेह मिलन कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया था.

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत  का जोधपुर दौरा, होली स्नेह मिलन कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा

Jodhpur News: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत आज जोधपुर दौरे पर पहुंचे. केंद्रीय जल शक्ति मंत्री ने शनिवार को आयोजित होने वाले भव्य होली स्नेह मिलन समारोह की तैयारियों का जायजा लिया. शेखावत ने समारोह को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की. जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है और दीपावली स्नेह मिलन के दौरान मोरबी हादसा होने के कारण सभी स्नेह मिलन कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया था.

 ऐसे में अब  होली पर जोधपुर शहर की तीनों विधानसभा क्षेत्रों का एक संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन किया जा रहा है. इस सम्मेलन में भाजपा का बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को पार्टी के वृहद स्वरूप की जानकारी मिले,  साथ ही वह अपने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से मिले.  इसके लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह को निमंत्रण दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Jaisalmer news: 80 वर्षीय बुजुर्ग का अनशन हुआ खत्म, पुलिस ने किया समझौता

 वहीं इसके अलावा कई प्रदेश पदाधिकारी भी इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को चुनाव से जोड़कर देखना गलत है. भाजपा चुनाव के दौरान नहीं बल्कि हर समय आमजन के बीच रहकर काम करती है. वहीं हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी के जोधपुर दौरे को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी को स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ने का अधिकार है और कुछ दिन पहले केजरीवाल भी आए थे. उन्होंने कहा कि अभी तो आने वाले दिनों में कई नेता इधर-उधर होने की तैयारी में है, लेकिन उन्होंने कहा कि जब चुनाव होंगे और बादल छटेंगे तो निश्चित रूप से कमल खिलेगा.

Trending news