दो टीचर बाइक से निकले स्कूल, ट्रक ने रौंदा, एक की दर्दनाक मौत
Advertisement

दो टीचर बाइक से निकले स्कूल, ट्रक ने रौंदा, एक की दर्दनाक मौत

कस्बे से निकलकर गोटन जाते समय बाइक सवार पेशे से निजी स्कूल के शिक्षक दो चचेरे भाइयों को कड़वासरों की ढाणी फांटे के पास सामने से आए एक ट्रक ने चपेट में ले लिया.

दो टीचर बाइक से निकले स्कूल, ट्रक ने रौंदा, एक की दर्दनाक मौत

Bhopalgarh: कस्बे से निकलकर गोटन जाते समय बाइक सवार पेशे से निजी स्कूल के शिक्षक दो चचेरे भाइयों को कड़वासरों की ढाणी फांटे के पास सामने से आए एक ट्रक ने चपेट में ले लिया. जिससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरे को मामूली चोटें आईं हैं.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेत्री ने गले में फंदा लगाकर सुसाइड करने की कोशिश की, हालत गंभीर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भोपालगढ़ निवासी दो चचेरे भाई रवि पुत्र किस्तूरचंद भार्गव एवं प्रशांत पुत्र इंद्रचंद भार्गव नागौर जिले के गोटन कस्बे में स्थित एक निजी विद्यालय में शिक्षक का कार्य करते हैं और इसके लिए वे रोजाना बाइक लेकर भोपालगढ़ से गोटन आते-जाते हैं. शनिवार को भी सुबह दोनों भाई बाइक लेकर गोटन जा रहे थे, इस दौरान भोपालगढ़ व गोटन की सीमा पर स्थित कड़वासरों की ढाणी फांटे के पास पहुंचने पर सामने से आए एक ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे बाइक सवार रवि भार्गव (27) के हाथ-पैर एवं सिर में गंभीर चोटें लगी और काफी खून बहने लगा, जबकि उसके चचेरे भाई प्रशांत को मामूली ही चोटें आईं. 

इस बीच वहां से गुजर रहे ग्रामीणों व वाहन चालकों की मदद से दोनों चचेरे भाईयों को गोटन अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन गंभीर रूप से घायल रवि ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने रवि को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजन रवि के शव को भोपालगढ़ के राजकीय अस्पताल लेकर आ गए और यहां मोर्चरी में रखवाया. वहीं घटना की सूचना मिलने पर गोटन पुलिस थाने की टीम भोपालगढ़ अस्पताल पहुंची और मामले की जानकारी लेने के साथ ही परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट भी प्राप्त की. साथ ही मृतक रवि के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया. इस दौरान थाना प्रभारी सरोज चौधरी के निर्देशानुसार भोपालगढ़ पुलिस के जवान महिपाल ग्वाला व हरेंद्र चित्ताणी ने भी अस्पताल पहुंचकर कार्रवाई में मदद की.

परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल
रोजाना की तरह ही शनिवार को भी हंसी-खुशी स्कूल में बच्चों को पढ़ाने निकले रवि एवं प्रशांत भार्गव के साथ हुए सड़क हादसे में रवि की मौत का समाचार मिलने पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. वहीं अस्पताल पहुंची रवि की मां व पत्नी तो बार-बार बेहोश हो जाती और उन्हें चिकित्सक एवं वहां मौजूद लोग बड़ी मुश्किल से संभाल पा रहे थे, लेकिन पुत्र वियोग में मां व पत्नी की चीखें लोगों के रोकने से भी नहीं रुक रही थीं. वे थोड़ी-थोड़ी देर में ही बेहोश हो जाती थीं. मृतक रवि का एक पांच वर्षीय बेटा व एक दो साल की बेटी है. परिवार में रवि ही एकमात्र कमाऊ सदस्य होने से उसकी मौत के बाद परिवार पर तो जैसे दुखों का पहाड़ ही टूट पड़ा है.

अस्पताल में जुटी ग्रामीणों की भीड़
दूसरी ओर कड़वासरों की ढाणी के पास हुए सड़क हादसे एवं इसमें भोपालगढ़ निवासी युवक रवि भार्गव की मौत की जानकारी मिलने पर स्थानीय राजकीय अस्पताल में कस्बे के ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी और यहां पहुंचे लोगों ने मृतक रवि के परिजनों को संभालते हुए उन्हें ढांढस बंधाया. इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजेश जाखड़ समेत कई जनप्रतिनिधि भी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी लेते हुए पीड़ित परिवार को सांत्वना दी.

Reporter: Arun Harsh

Trending news