Road Accident: अनार से भरा ट्रेलर पलटा, चालक और खलासी ने कूदकर बचाई जान
Advertisement

Road Accident: अनार से भरा ट्रेलर पलटा, चालक और खलासी ने कूदकर बचाई जान

घनघोर कोहरे (fog) के चलते अनार से भरा एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें चालक और खलासी ने कूद कर अपनी जान बचाई लेकिन ट्रेलर पुलिया से नीचे गिरने के बाद लुढकता हुआ खेतों में जा गिरा.

अनार से भरा ट्रेलर पलटा

Jodhpur: फलोदी के निकट एनएच 11 (NH11) भूरा बाबा मार्ग पर आज घनघोर कोहरे के चलते अनार से भरा एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें चालक और खलासी ने कूद कर अपनी जान बचाई लेकिन ट्रेलर पुलिया से नीचे गिरने के बाद लुढकता हुआ खेतों में जा गिरा.

जानकारी के अनुसार बीकानेर से फलोदी की ओर बाप के रास्ते आ रहा अनार से भरा एक ट्रेलर आज घने कोहरे के चलते विजिबिलिटी कम होने से फलोदी के पास नेशनल हाईवे 11 भूरा बाबा मार्ग पर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें सवार पायलट सहित चालक ने कूद कर अपनी जान बचाई जबकि ट्रेलर पुलिया से नीचे गिरने के बाद लुढकता हुआ खेतों में जा गिरा.

यह भी पढ़ें-Heritage Nagar Nigam की नई पहल: कचरा पात्र नहीं रखने पर वसूला जाएगा जुर्माना

आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने दौड़ कर देखा तो ट्रेलर दुर्घटनाग्रस्त (Road Accident) हालत में पड़ा हुआ था लेकिन चालक और खलासी सुरक्षित देखे गए तब कहीं जाकर लोगों ने राहत की सांस ली. फिलहाल दुर्घटनाग्रस्त ट्रेलर को जेसीबी हाइड्रो की मदद से सीधा करने के प्रयास किए जा रहे हैं. गौरतलब है कि इस रास्ते दुर्लभ मोडाव होने के चलते भारी वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने के मामले अक्सर सामने आते हैं.

Reporter-Arun Harsh

Trending news