रामदेवरा दर्शन करने आए श्रद्धालुओं के साथ दर्दनाक हादसा, गाड़ी पलटने से 7 लोग घायल
Advertisement

रामदेवरा दर्शन करने आए श्रद्धालुओं के साथ दर्दनाक हादसा, गाड़ी पलटने से 7 लोग घायल

गाड़ी पलटने से उसमे सवार सभी 7 लोगों को चोटें आई. साथ हीं, आस-पास के लोगों ने तुरंत 108 को सूचना दी. सूचना पर 108 ने तुरंत मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को पोकरण अस्पताल पहुंचाया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaisalmer: पोकरण-रामदेवरा (Pokaran-Ramdevra) सड़क मार्ग पर अनियंत्रित होकर श्रद्धालुओं की स्कोर्पिओ गाड़ी पलटने से 7 लोग गंभीर घायल हो गए. इन्हें 108 एंबुलेंस द्वारा पोकरण के राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया. यहां पर सभी का उपचार शुरू किया गया. घायलों में से दो गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल जोधपुर के लिए रेफर कर दिया गया और अन्य घायलों का इलाज पोकरण अस्पताल में जारी है. 

जानकारी के अनुसार, सिरोही जिले के खांबल गांव से मुकेश, विक्रम, राकेश, गोपाल, पगलू , सुरेश और प्रकाश नामक सभी दोस्त बाबा रामदेव के दर्शन के दर्शन के लिए अपनी स्कोर्पिओ गाड़ी से रामदेवरा आ रहे थे. रामदेवरा से कुछ किलोमीटर पहले ही बीएसएफ (BSF) के पास अनियंत्रित होकर उनकी स्कोर्पिओ गाड़ी पलट गई.

यह भी पढ़ेंः मौत की पटरी: Jaisalmer में दूसरे दिन फिर मिला शव, शिनाख्त करना मुश्किल

वहीं, गाड़ी पलटने से उसमे सवार सभी 7 लोगों को चोटें आई. साथ हीं, आस-पास के लोगों ने तुरंत 108 को सूचना दी. सूचना पर 108 ने तुरंत मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को पोकरण अस्पताल (Pokaran Hospital) पहुंचाया. यहां पर उनका इलाज शुरू किया गया. उसमें 5 की हालत तो सामान्य थी. मगर 2 अन्य की हालत गंभीर होने की स्थिति में उनको जोधपुर के लिए रेफर कर दिया.

सूचना पर पोकरण पुलिस मौके पर पहुंची थी तथा दुर्घटन के कारणों की जांच करने के साथ ही घायलों की जानकारी ली. सभी घायल सिरोही जिले के खांबल गांव के निवासी है तथा सभी आपस में मित्र हैं. गौरतलब है की इस बार कोरोना (Corona) के बाद ज्यादा संख्या में लोग देश के अलग-अलग हिस्सों से बाबा रामदेव (Baba Ramdev) के दर्शन करने को रामदेवरा आ रहे हैं. ऐसे में तेज रफ्तार गाड़ियों पर अगर अंकुश नहीं लगाया गया तो आए दिन इस तरह के हादसे देखने को मिलेंगे. पुलिस को अवश्यकता है की इस तरह के तेज रफ्तार वाहनों पर लगाम लगाई जाए ताकि आगे से इस तरह के हादसे न हो. 

Trending news