अमरावती सांसद नवनीत राणा का जोधपुर दौरा, इन मुद्दों पर की चर्चा
Advertisement

अमरावती सांसद नवनीत राणा का जोधपुर दौरा, इन मुद्दों पर की चर्चा

Jodhpur News: बागेश्वरी धाम में शास्त्री पर अंध विश्वास फैलाने के आरोप में कहा कि अपना-अपना अलग तरीका है. विश्वास करने का हमारा विश्वास का अलग तरीका है...

इन मुद्दों पर की चर्चा

Jodhpur News: विदेश मंत्रालय की बैठक में भाग लेने के लिए आज अमरावती महाराष्ट्र सांसद नवनीत राणा आज इंडिगो की फ्लाइट से जोधपुर पहुंची. यहां एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सांसद नवनीत राणा ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर तंज कसते हुए कहा कि उनसे पूछ लीजिये भारत का कौनसा अंग टूटा जो भारत जोड़ने निकले. 

उन्होंने बागेश्वरी धाम में शास्त्री पर अंध विश्वास फैलाने के आरोप में कहा कि अपना-अपना अलग तरीका है. विश्वास करने का हमारा विश्वास का अलग तरीका है, जिनकी इससे आस्था जुड़ी हैं और उनका अपना विश्वास होगा. हम सभी का अलग-अलग विश्वास है. फिल्म पठान के विरोध पर कहा कि मैंने हमेशा कहा कि फाइनैसियल स्ट्रॉग इंडस्ट्रीज है और फिल्म इंडस्ट्रीज हर मुद्दे पर बॉयकॉट हम लोगों को नहीं करना चाहिए, क्योंकि यह बहुत बड़ा फाइनेशनल सपोर्ट हमारे देश को मिलता है और रोजगार भी. अगर कोई गलत है तो उससे कोई हमारी संस्कृति या आस्था को लेकर कुछ लगता है तो इसके लिए सेंसर बोर्ड है और वह अपना काम अच्छे से कर रहा है. 

साथ ही मीडिया के सेना परिवार से आने के बाद अभिनेत्री और अब राजनीति के सफर के सवाल पर कहा कि उन्हें गर्व है. उन्होंने वहीं भावना लेकर शुरुआत की. देश प्रेम व देश सेवा की भावना है. मुझे गर्व है मैं देश की सेवा की भावना को लेकर काम करती रहूंगी. दिल्ली में कुश्ती खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर कहा कि वास्तव में अगर किसी के साथ दुर्व्यवहार हुआ तो कमेटी बननी चाहिए और उसमें कोई भी हो जो दोषी है. उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए चाहे और किसी पद या नाम का व्यक्ति हो. 

आपको बता दें कि इस दौरान उन्होंने कहा कि अब वह राजस्थान आती रहेगी. यहां पर हमारी विचारधारा की सरकार बनने जा रही है. हमारे लोगों के हित में काम करने वाली सरकार फिर से बनेगी. उन्होंने गहलोत सरकार के कार्यकाल को लेकर एक सवाल के जवाब में कहा कि अब हनुमान चालीसा का पठन यहां भी होना चाहिए, क्योंकि यहां अब उसकी बहुत जरूरत है और जिस तरह से प्रधानमंत्री ने जो काम किया है, निश्चित तौर पर यहां हमारी सरकार होगी. 

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news