हिरासत में बंदी की हत्या के मामले में अजयपाल सिंह के भाई समेत 3 को पुलिस ने पकड़ा
Advertisement

हिरासत में बंदी की हत्या के मामले में अजयपाल सिंह के भाई समेत 3 को पुलिस ने पकड़ा

Jodhpur News: जोधपुर केंद्रीय कारागार जोधपुर से बंदी सुरेश सिंह को पाली कोर्ट में पेशी के बाद वापस जोधपुर लाने के दौरान बंदी सुरेश सिंह की हत्या के मामले में दो आरोपियों के साथ ही पैरोल से फरार इनामी बदमाश अजयपाल सिंह उर्फ एपी सिंह के भाई सहित गैंग के तीन को भी गिरफ्तार किया है.

 

हिरासत में बंदी की हत्या के मामले में अजयपाल सिंह के भाई समेत 3 को पुलिस ने पकड़ा

Jodhpur: जोधपुर केंद्रीय कारागार जोधपुर से बंदी सुरेश सिंह को पाली कोर्ट में पेशी के बाद वापस जोधपुर लाने के दौरान पुलिस हिरासत में रातानाडा पर गोली मारकर हत्या के मामले में रातानाडा थाना पुलिस को एक और सफलता मिली है.

पुलिस ने बंदी सुरेश सिंह की हत्या मामले में दो आरोपियों के साथ ही पैरोल से फरार इनामी बदमाश अजयपाल सिंह उर्फ एपी सिंह के भाई सहित गैंग के तीन सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है. वही इनामी बदमाश अजय पाल सिंह उर्फ एमपी सिंह पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा.

डीसीपी पूर्व डॉ अमृता दुहन ने बताया कि 18 दिसंबर 2021 को सहायक उप निरीक्षक देवाराम पुलिस जाब्ते के साथ केंद्रीय कारागार जोधपुर से बंदी सुरेश सिंह निवासी दरी जिला पाली को अन्य कैदी के साथ पाली में पेशी करवाने के बाद शाम के समय जोधपुर की भाटिया चौराहे पहुंचे .इस दौरान जाब्ता वाहन का इंतजार कर रहा था तभी अज्ञात बदमाशों ने बंदी सुरेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया और इस प्रकरण में आरोपी जबर सिंह मणियारी विक्रम सिंह निवासी खूंखुना जिला नागौर को पूर्व में गिरफ्तार किया गया था . अब इस मामले में पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए गुजरात में अलग-अलग जगह पर दबिश देकर कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

इस वारदात में सहयोग करने और मामले में फरार इनामी बदमाश अजय पाल सिंह उर्फ ए पी सिंह को वित्तीय सहायता उपलब्ध करवाने और शरण देने का भी आरोप है. डीसीपी ने बताया कि आरोपियों के सहयोग से ही फरार इनामी बदमाश जयपाल सिंह और एपी सिंह भागने में कामयाब हुआ है.

डीसीपी ने बताया कि उक्त प्रकरण में वांछित आरोपियों की धरपकड़ को लेकर गठित टीम कड़ी मशक्कत के बाद विवेक बागोरिया, कुलदीप सिंह चारण, सूरजपाल सिंह, लोकेंद्र पाल सिंह कुम्पावत, यशपाल उर्फ रिछपाल उर्फ सेठी को गिरफ्तार किया है.साथ ही पुलिस ने फरार इनामी बदमाश अजयपाल सिंह उर्फ एपी सिंह की कार को जब्त किया है.

Trending news