जोधपुरः RTDC चेयरमैन राठौड़ ने भूंगरा पीड़ितों से की मुलाकात, CM के राहत पैकेज पर जताया आभार
Advertisement

जोधपुरः RTDC चेयरमैन राठौड़ ने भूंगरा पीड़ितों से की मुलाकात, CM के राहत पैकेज पर जताया आभार

Jodhpur: जोधपुर के एमजीएच में जाकर राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष राठौड़ ने की मुलाकात भूंगरा पीड़ितों से मुलाकात कर उनके शीघ्र स्वास्थ्य की कामना की.

जोधपुरः RTDC चेयरमैन राठौड़ ने भूंगरा पीड़ितों से की मुलाकात, CM के राहत पैकेज पर जताया आभार

Jodhpur: जोधपुर जिले के भंगूरा में हुए गैस सिलेंडर ब्लास्ट के पीड़ितो से राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष धर्मेन्द्र राठौड़ ने सोमवार को महात्मा गांधी हॉस्पिटल पहुंचे. वहां उन्होंने जोधपुर में भूंगरा त्रासदी के पीड़ितों से मुलाकात की. सात ही अस्पताल में भर्ती घायलों के स्वास्थ्य की जानकारी ली.

यह भी पढ़ें - छट्टियों में बच्चों को घूमाने के लिए सबसे शानदार है जगह, बच्चे कहेंगे-पापा दोबारा चलें क्या

राठौड़  पिछले दिनों शेरगढ़ तहसील के भूंगरा गांव में हुई गैस दुर्घटना में घायल महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती 6 मरीज दूल्हे सुरेंद्र सिंह, दूल्हे के दोस्त जालम सिंह और परिवार की महिलाएं रुकमा कंवर, पप्पू कंवर, गवरी कंवर , व अणची कंवर से मिले. और उनका हाल चाल जाना. साथ ही उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

इसके साथ ही उन्होंने एमजीएच सुप्रिडेंट डॉ. राजश्री बेहरा और सीनियर नर्सिंग ऑफिसर महिपाल सिंह राठौड़ से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. उन्होंने दुर्घटना में दिवंगत हुए व्यक्तियों के प्रति गहरी शोक संवेदना भी व्यक्त की. राठौड़ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दुर्घटना पर तत्काल अस्पताल पहुंचकर घायलों के उचित इलाज के निर्देश देने व इस दुर्घटना में घायलों व मृतकों के परिजनों को दी गई विशेष आर्थिक सहायता पैकेज के लिए उनका आभार जताया.

साथ ही जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता से भी बात कर अब तक दी गई सहायता राशि व अन्य प्रक्रियाओं के बारे में जानकारी ली. इस दौरान मारवाड़ राजपूत सभा के पूर्व अध्यक्ष हनुमान सिंह खांगटा, पूर्व पार्षद छोटू सिंह उदावत व समाजसेवी कुंभ सिंह पातावत भी साथ मे मौजूद रहे।

Reporter: Bhawani bhati

खबरें और भी हैं...

राजस्थान में एक ही चिता पर 8 लोगों का किया अंतिम संस्कार,नए साल में हुई थी सब की मौत

राजस्थान में अगले 7 दिन में होगा बदलाव, आलाकमान ने गहलोत पायलट से की ये फाइनल चर्चा

Rajasthan Love Story: सास का दामाद पर आया दिल, जंवाई ले भागा प्रेमिका

Trending news