Jodhpur: बेटे के जन्म से 11 घंटे पहले पिता की मौत, बड़ी बेटी ने दी मुखाग्नि
Advertisement

Jodhpur: बेटे के जन्म से 11 घंटे पहले पिता की मौत, बड़ी बेटी ने दी मुखाग्नि

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर में एक पिता की उसके बेटे को जन्म से 11 घंटे पहले मौत हो गई. वहीं, उसकी सबसे बड़ी बेटी 11 साल की दिलखुश ने  मुखाग्नि दी. वहीं, इस दौरान वह कुछ समझ नहीं पा रही थी. 

Jodhpur: बेटे के जन्म से 11 घंटे पहले पिता की मौत, बड़ी बेटी ने दी मुखाग्नि

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर में शादी के 12 साल बाद एक महिला ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसे देख वह खुशी से फूली नहीं समा रही थी. नागौर के हॉस्पिटल में मां अपने नवजात को देख खुश हो रही थी और अपने पति का इंतजार कर रही थी कि अचानक उसको उसके पति मौत की खबर मिलती है. इसके चलते उसकी खुशी चंद मिनटों में मातम में बदल गई. 

जोधपुर में एक शिपू देवी नाम की महिला ने तीन 12 साल बाद तीन बेटियों के जन्म के बाद एक बेटे को जन्म दिया. वहीं, वह खुशी से अपने पति को इंतजार कर रही थी, उसकी खुशी मातम में बदल जाती है जब उसे पता चलता है कि उसका पति इस दुनिया में नहीं रहा. वहीं, जिस घर में उसी का माहौल था, वहां अब मातम छाया हुआ है और सबकी आंखों में आंसू हैं और नवजात के घर में उसके पिता के पार्थिव देह को इंतजार हो रहा है. 

शनिवार को आसोप में हुए ट्रेलर और कार की भिड़त में दो पुलिस कर्मियों के साथ-साथ कार चालक राजू देवासी की भी मौत हो गई. वहीं, कार चालक राजू देवासी की मौत के 11 घंटे बाद ही उसके बीवी ने एक बेटे को जन्म दिया. बता दें कि पत्नी को उसके पति की मौत की खबर नहीं दी गई थी. 

वहीं, राजू देवासी की सबसे बड़ी बेटी 11 साल की दिलखुश ने रविवार को अपने पापा को मुखाग्नि दी. इस दौरान दिलखुश को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि वह अपने भाई के आने पर खुश हो या अपने पिता को खो देने का गम मनाए. 

मिली जानकारी के अनुसार, 12 साल पहले राजू देवासी के शादी शिपु देवी के साथ हुई थी. राजू की सबसे बड़ी बेटी साल की दिलखुश, 7 साल की डिंपल और सबसे छोटी बेटी रीना 1 साल की है. राजू के घर में उसकी मां, 3 बेटियां और पत्नी है. राजू देवासी अपने पिता को इकलौता बेटा था और वह एक ड्राइवर था. राजू देवासी की मौत के बाद घर में मातम छाया हुआ है. वहीं राजू की मां ने पोते के आने से पहले अपना इकलौता बेटा खो दिया है, जिसके बाद से उसकी बुरी हालत है. 

बता दें कि शनिवार को शाम के समय आसोप से 4 पुलिस जवान ड्राइवर राजू देवासी के साथ नागौर में गुमशुदा शख्स को खोज कर वापस आ रहे थे कि वही उनके साथ हादसा हो गया, जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही एक की हॉस्पिटल में मौत हो गई और अन्य दो का इलाज जारी है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का यह शख्स बेचता था जूते, अब फिल्म 'गांधी गोडसे' में बन गया एक्टर

Trending news