जोधपुर: हिंसक घटनाओं को लेकर बजरंग दल ने राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन
Advertisement

जोधपुर: हिंसक घटनाओं को लेकर बजरंग दल ने राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

बिलाड़ा कस्बे में बजरंग दल के तत्वाधान में बैठक आयोजित की गई. बैठक में संत सहित विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे. बैठक को संबोधित करते हुए महंत राजाराम महाराज ने कहा कि आज देश में भाईचारा का माहौल खत्म हो रहा है.

 

बिलाड़ा कस्बे में बजरंग दल के तत्वाधान में बैठक आयोजित की गई.

जोधपुर: बिलाड़ा कस्बे में बजरंग दल के तत्वाधान में बैठक आयोजित की गई. बैठक में संत सहित विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे. बैठक को संबोधित करते हुए महंत राजाराम महाराज ने कहा कि आज देश में भाईचारा का माहौल खत्म हो रहा है. देश में भाई को भाई से लड़ा रहे हैं. इसलिए हमें सतर्क होकर काम करना चाहिए. 

उन्होंने कहा कि आज देश में हिंसक वारदात की घटनाएं बढ़ रही हैं. इसमें आमजन को नुकसान उठाना पड़ रहा है. दंगाई-दंगा करके वाहनों को जला रहे हैं. दुकानों में तोड़फोड़ कर लूट रहे हैं, ऐसे में दुकानदार रोड पर आ रहे हैं. सरकार को चाहिए कि इन दंगाइयों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए. जिसे देश में शांति का वातावरण बना रहे.

संदीप मोयल ने कहा कि आज देश में जगह-जगह हिंसक वारदातें हो रही हैं. आगजनी की घटनाएं और पत्थरबाजी में बढ़ोतरी हो रही है. इन घटनाओं को लेकर आमजन में आक्रोश है, लोगों को घरों से निकलना मुश्किल हो गया है. दंगा करने वाले लोग आज भी खुले में घूम रहे हैं. इस कारण आमजन में भयका माहौल है.

ये भी पढ़ें- सवाई माधोपुर के रणथंभौर में बाघिन टी 93 ने तीन शावकों को दिया जन्म

उन्होंने कहा कि इन दिनों देश में जगह-जगह हिंसक घटनाएं हो रही हैं. केंद्र और राज्य सरकार मिलकर दंगा करने वालों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करें. जिसे आमजन में भय का वातावरण समाप्त हो. आज देश में करोड़ों रुपए की सरकारी संपत्ति को जला रहे हैं, देश को नुकसान पहुंचा रहे हैं. ऐसे में उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर वसूली करनी चाहिए.

 राजू राम पटेल ने कहा कि आज शांतिप्रिय देश में जगह-जगह वारदात होने से देश का नाम भी खराब हो रहा है. जुगल किशोर महेश्वरी ने कहा कि आज लगातार देश में माहौल खराब करने में लगे हुए हैं और हमें सतर्क होकर ऐसे लोगों का पर्दाफाश कर जनता को बताएं की आपसी भाईचारा का माहौल खराब कर रहे हैं. ऐसे लोगों को कानून के हवाले कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि आज देश में जगह-जगह असामाजिक तत्व दंगे करवाकर भारत का नाम खराब कर रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. 

चंद्रप्रकाश सचिन सोनी, हेमंत प्रजापत, रविंद्र चौधरी, पारसमल टेलर, जीतू राठौर, अशोक राजपुरोहित, किशोर आचार्य, किशन गोदारा सहित विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे. बाद में उपखंड कार्यालय पहुंच कर कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. उपखंड अधिकारी को राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन सौंपा. विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने ज्ञापन में राष्ट्रपति से मांग की गई कि हिंसक घटनाओं के खिलाफ कानून बनाकर ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करने की मांग की.

अपने जिले खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news