Jaisalmer:रहवासी क्षेत्र ढ़ाणी में लगी आग, दो झोपड़े जलकर हो गए राख
Advertisement

Jaisalmer:रहवासी क्षेत्र ढ़ाणी में लगी आग, दो झोपड़े जलकर हो गए राख

जिले के रामदेवरा कस्बे के पास बुधवार को एक रहवासी ढ़ाणी में आग लग गई, जिससे रहवासी ढ़ाणी जलकर राख हो गई. ढ़ाणी में आग लगने के बाद बुजुर्ग महिला ने ग्रामीणों और प्रशासन से आर्थिक सहायता की गुहार लगाई है.

घटना की सूचना मिलने पर रामदेवरा पुलिस मौके पर पहुंची

Jaisalmer: जिले के रामदेवरा कस्बे के पास बुधवार को एक रहवासी ढ़ाणी में आग लग गई, जिससे रहवासी ढ़ाणी जलकर राख हो गई. उसमे रखा लाखों रूपए का सामान जलकर राख हो गया. रामदेवरा के दूधिया रोड़ पर बाहला तालाब के पास स्थित बुज़ुर्ग महिला गीता देवी की ढ़ाणी में आज अचानक आग लग गई. देखते-देखते ही आग ने विकराल रूप ले लिया और जल्द ही ये आग पूरी ढ़ाणी में फैल गई. जिसके कारण ढ़ाणी में स्थित दो झोपड़े जलकर राख हो गए. आग से घर में रखे तीस हजार रुपए, सोने-चांदी के जेरावत, अनाज और घरेलू सामान जलकर राख हो गया.

यह भी पढ़ेंः  Pokaran: रातो-रातो गायब हुआ एक युवक, कुएं में होने की जताई आंशका
घटना की सूचना मिलने पर रामदेवरा पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल का मौका निरीक्षण किया। ढ़ाणी के आसपास रहने वाले ग्रामीणों ने जब आग की लपटें देखी तो वे मदद के लिए दौड़े फिर आग पर काबू पाया. ढ़ाणी में आग लगने के बाद बुजुर्ग महिला ने ग्रामीणों और प्रशासन से आर्थिक सहायता की मदद की गुहार लगाई है. वहीं पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है.

Report: Shankar Dan

Trending news