ओसियां की जनता के विकास में कोई कमी नहीं रखूंगी - दिव्या मदेरणा
Advertisement

ओसियां की जनता के विकास में कोई कमी नहीं रखूंगी - दिव्या मदेरणा

ओसियां कस्बे के बाहर माहेश्वरी वाटिका में विधानसभा सत्र के दौरान की गई तीन बड़ी घोषणा के बाद सरपंच संतोष कंवर ओम सिंह भाटी के नेतृत्व में विधायक दिव्या मदेरणा का भव्य स्वागत समारोह का आयोजन किया गया.

ओसियां की जनता के विकास में कोई कमी नहीं रखूंगी - दिव्या मदेरणा

Osian: ओसियां कस्बे के बाहर माहेश्वरी वाटिका में विधानसभा सत्र के दौरान की गई तीन बड़ी घोषणा के बाद सरपंच संतोष कंवर ओम सिंह भाटी के नेतृत्व में विधायक दिव्या मदेरणा का भव्य स्वागत समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें सरपंच संतोष कंवर भाटी ने विधायक मदेरणा को चुंनरी व शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया व कार्यकर्ताओं ने बुके भेंट कर स्वागत किया.

समारोह को संबोधित करते हुए विधायक दिव्या मदेरणा ने कहा- 'मैं ओसियां के विकास के लिए कोई कमी नहीं रखूंगी. ओसियां में इसी बजट सत्र में तीन बड़ी घोषणा की है. जिसमें ओसियां विधानसभा क्षेत्र में कृषि महाविद्यालय, रीको व एसी जे एम कोर्ट की घोषणा के बाद शिक्षा, व्यपार मे उन्नति होगी. पानी की समस्याओं पर कहा कि मेरे पिता के अधूरे सपने को मैं पूरा करने जा रही हूं. दूरदराज की ढाणियों में बैठे लोगों के घर-घर तक पानी पहुंचेगा. 

वहीं कहा कि विधानसभा क्षेत्र में गुंडाराज को नहीं पनपने दूंगी. विधानसभा क्षेत्र में मैंने जो भी अधिकारी लगाए हैं वह चुन-चुन के लगाए हैं. जिस से भ्रष्टाचार शिकायत न हो. कस्बे में लंबे समय से गंदे पानी की समस्याओं को लेकर भी मदेरणा ने जल्द ही समस्या का समाधान करवाने की बात कही. इस मौके पर सरपंच संतोष कंवर भाटी, पंचायत समिति सदस्य ओम भाटी, पूर्व सरपंच लादूराम डोगीयाल, पूर्व सरपंच श्यामलाल ओझा, कैलास सोलंकी, मगराज सोनी, पुखराज सिंह थोब, विक्रम शर्मा, भवरु खां, सलीम भाई, अबाजअली, शैतानसिंह बड़ाबास, मुकेश चाण्डक, अशोक चाण्डक, अल्लानूर, वार्ड पंच पोलसिंह, लक्ष्मण मेगवाल, रतन लाल मेगवाल, ओमाराम भील, अनोप सिंह राजपुरोहित, नगीना मेहतर सहित मौजूद रहे. मंच का संचालन साजिद खां ने किया.

Reporter: Arun Harsh

Trending news