Hanuman Beniwal: हनुमान बेनीवाल का सचिन पायलट को लेकर बड़ा बयान, कहा अब राजस्थान में खुलकर आना चाहिए सामने
Advertisement

Hanuman Beniwal: हनुमान बेनीवाल का सचिन पायलट को लेकर बड़ा बयान, कहा अब राजस्थान में खुलकर आना चाहिए सामने

Hanuman Beniwal: आरएलपी सुप्रीमों हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. बेनीवाल के इस बयान के क्या मायनें हैं, राजस्थान की सियासत पर क्या असर पड़ेगा. बेनीवाल ने पायलट को खुलकर सामने आने के लिए कहा है. साथ ही बीजेपी और कांग्रेस पर भी निशाना साधा है. 

 

फाइल फोटो,

Hanuman Beniwal: आरएलपी सुप्रीमों आज जोधपुर दौरे पर हैं, इस दौरान उन्होंने ने राजस्थान में जारी सियासी घटनाक्रम को देखते हुए बड़ा बयान दिया है. दरअसल नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट को लेकर बड़ा बयान दिया है. हनुमान बेनीवाल ने कहा कि अब सचिन पायलट को खुलकर सामने आना चाहिए. 

इस दौरान  हनुमान बेनीवाल ने सीएम अशोक गहलोत पर भी निशाना साधा. बीजेपी को भी टॉरगेट करते हुए कहा कि भाजपा कांग्रेस को राजस्थान की चिंता नहीं है. साथ ही मित्तल के खिलाफ एसीबी कार्रवाई मामले पर बेनीवाल ने कहा मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. ये बात हनुमान बेनीवाल ने जोधपुर दौरे में सर्किट हाउस पर मीडिया से बात करते हुए कही है.

 आपको बता दें कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमों व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल गुरुवार को बाड़मेर जिले के बालोतरा में स्थित शहीद भगत सिंह सभास्थल में बजरी माफियाओं के खिलाफ आयोजित होने वाली विशाल जनसभा को संबोधित करने वाले हैं, इस दौरान वो महाआंदोलन को लेकर बड़ी बात कह सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- RLP: आरएलपी आखिर क्यों अंदोलन के बाद आ रही महाआंदोलन की राह पर, नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का जानें क्या है रूट मैप

 

Trending news