बदमाशों ने स्कॉर्पियो के आगे कैंपर खड़ा कर रुकवाया और टक्कर मारकर परखच्चे उड़ा दिए
Advertisement

बदमाशों ने स्कॉर्पियो के आगे कैंपर खड़ा कर रुकवाया और टक्कर मारकर परखच्चे उड़ा दिए

Udaipurwati News: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी थाना इलाके के गोल्याणा गांव में बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया. फिल्मी स्टाइल में स्कॉर्पियो गाड़ी में तोड़फोड़ की. स्कोर्पियो सवार युवक ने भागकर अपनी जान बचाई. बदमाशों के द्वारा स्कॉर्पियो को तोड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बदमाशों ने स्कॉर्पियो के आगे कैंपर खड़ा कर रुकवाया और टक्कर मारकर परखच्चे उड़ा दिए

Udaipurwati, Jhunjhunu: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी थाना इलाके के गोल्याणा गांव में बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया. उन्होंने फिल्मी स्टाइल में स्कॉर्पियो गाड़ी में तोड़फोड़ की. स्कोर्पियो सवार युवक ने भागकर अपनी जान बचाई. बदमाशों द्वारा स्कॉर्पियो को तोड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

जानकारी के अनुसार पौंख निवासी विकास कुमार सीकर जा रहा था. इसी दौरान उससे रंजिशन जितेंद्र और उसके साथी उसे गोल्याणा बस स्टैंड के पास मिले और उसकी स्कॉर्पियो गाड़ी को कैंपर गाड़ी आगे लगाकर रुकवा लिया. इसके बाद बदमाशों ने स्कॉर्पियो को कैंपर गाड़ी की टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त किया.

उसके बाद बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में स्कॉर्पियो में जमकर तोड़फोड़ की और मौके से फरार हो गए. पीड़ित विकास कुमार ने उदयपुरवाटी थाने में इसको लेकर मामला दर्ज करवाया है. उदयपुरवाटी पुलिस मामला दर्ज होने के बाद बदमाशों की तलाश कर रही हैं. बदमाशों का यह दहशत फैलाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Reporter- Sandeep Kedia

यह भी पढे़ं- राजू ठेहट के हत्यारों ने ताराचंद को मारी थी गोली, बेटियों ने दिया अर्थी को कंधा

जयपुर में पैसों के लालच में बेटे ने मां को कुल्हाड़ी से काटा

घर के बाहर खड़ी थी बाइक, चोर आया और थाने के सामने से पैदल ही लेकर चलता बना

 

Trending news