वृंदावन बिहारीजी के दरबार में मनाया गया न्यू ईयर,देश के कोने-कोने से पहुंचे श्रद्धालु
Advertisement

वृंदावन बिहारीजी के दरबार में मनाया गया न्यू ईयर,देश के कोने-कोने से पहुंचे श्रद्धालु

झुंझुनूं में वृंदावन बिहारीजी के दरबार में न्यू ईयर मनाया गया. देश के कोने-कोने से श्रद्धालु पहुंचे. इस दौरान पहले फन गेम्स हुए फिर आतिशबाजी भी हुई.

 

वृंदावन बिहारीजी के दरबार में मनाया गया न्यू ईयर,देश के कोने-कोने से पहुंचे श्रद्धालु

Jhunjhunu: नया साल मनाने के लिए शेखावाटी के धार्मिक स्थलों पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे है. इसी क्रम में झुंझुनूं के चिड़ावा उपखंड के भड़ौंदा गांव स्थित बिहारीजी के वृंदावन में भी देश के कोने-कोने से श्रद्धालु पहुंचे. जिन्होंने बिहारीजी के दर्शन पूजन करने के बाद नया साल उनके सानिध्य में मनाया.

इस मौके पर प्रवासी श्रद्धालुओं और स्थानीय श्रद्धालुओं ने फन गेम्स में हिस्सा लिया. इसके बाद भजनों का आनंद लिया. रात को ठीक 12 बजे नया साल शुरू होते हुए आतिशबाजी की गई और नए साल की खुशियां मनाते हुए सभी ने एक दूसरे को बधाई दी.  इस मौके पर मंदिर परिसर को भी फूलों और रोशनी से सजाया गया. आज भी सुबह से श्रद्धालुओं का तांता मंदिर परिसर में लगा हुआ है.

गौरतलब है कि पूरे देश में नया साल धूम-धाम से मनाया जा रहा है. नए साल के मौके पर अलग-अलग जगहों पर कई कार्यक्रम हुए. वहीं कई जगहों पर आतिशबाजी भी देखने को मिली.वहीं झुंझुनूं के मुकुंदगढ़ कस्बे में युवा विकास मंच की और से नववर्ष की पूर्व संध्या पर लोगों को गर्म दूध पिलाकर नए साल की शुरूआत की गई.इस आयोजन में लोगों को मीठा गर्म दूध पिलाया गया और उन्हें नए साल को शराब के साथ नहीं मनाने का आग्रह भी किया गया.

Reporter- Sandeep Kedia

यह भी पढे़ं- Video: शख्स ने कोबरा पर साधा निशाना तो नाराज हुए नागराज, तुरंत दी कर्मों की सजा

यह भी पढे़ं- Viral: अर्थी पर पड़े शख्स ने पी सिगरेट तो उड़ गए लोगों के होश, वीडियो देख घूम गया सिर

यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा

यह भी पढे़ं- स्कूटी लेकर सीधे नाले में जा गिरीं तीन लड़कियां, लोग बोले- ये काली परियां कहां से आ गई

 

 

Trending news