शादी के दो सालों बाद दुल्हन ने किया ऐसा कारनामा कि वो बन गई लुटेरी, नगदी लेकर हुई फरार
Advertisement

शादी के दो सालों बाद दुल्हन ने किया ऐसा कारनामा कि वो बन गई लुटेरी, नगदी लेकर हुई फरार

अलवर जिले के  खेतड़ी करीब 2 साल पहले खेतड़ी उपखंड की ढाणी बारावाली तन पदेवा में शादी में आई दुल्हन ने अपनी ननंद, सास और अन्य ससुराल वालों को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर जेवरात और नगदी लेकर फरार होने का मामला सामने आया. 

शादी के दो सालों बाद दुल्हन ने किया ऐसा कारनामा कि वो बन गई लुटेरी, नगदी लेकर हुई फरार

khetri: अलवर जिले के  खेतड़ी करीब 2 साल पहले खेतड़ी उपखंड की ढाणी बारावाली तन पदेवा में शादी में आई दुल्हन ने अपनी ननंद, सास और अन्य ससुराल वालों को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर जेवरात और नगदी लेकर फरार होने का मामला सामने आया. 

यह भी पढ़ेः गहलोत सरकार का खास तोहफा, बीपीएल श्रेणी में शामिल होंगे विशेष योग्य जन

 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ढाणी बारावाली तन पदेवा के रहने वाले  लालचंद ने रिपोर्ट दर्ज करवाई की,उसकी पत्नी मुस्कान ने  रात को बहन अनिता, मां मोहिनीदेवी, बुआ जीवणी देवी को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर , घर में रखे जेवरात और नगदी लेकर अज्ञात व्यक्ति के साथ फरार हो गई.

 दर्ज रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि, मुस्कान ने जाते समय घर से कान की सोने की बाली, सोने का मंगल सूत्र, दो सोने की बादलिया, एक सोने की अंगूठी और 40 हजार रूपए भी लेकर चली गई.

 पीड़ित लालचंद ने बताया कि,  उसकी शादी गोविंदगढ  की  मुस्कान के साथ अगस्त 2020 में शादी हुई थी. रात को अपनी चार बहनों को डोला का बास छोड़ कर आया.  18 मई को उनके घर में एक शादी थी.  इसलिए बुआ और बहन आई हुई थी.  मुस्कान ने कहा वह मां के पास जाकर सो रही है.  सुबह उठ कर देखा तो पत्नी मुस्कान घर में नहीं थी.  बाकी सभी बेहोशी की हालत में थे.  मैंने खाना नहीं खाया इस लिए जग गया. बाद में बुआ को जगाया लेकिन बहन और मां को होश नहीं आया. दोनों को बबाई अस्पताल में उपचार करवाने के लिए भर्ती करवाया. फिलहाल  पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश  लुटेरी दुल्हन की तलाश शुरू कर दी है. 

इधर, चार सालों से फरार आरोपी गिरफ्तार

खेतड़ी पुलिस ने चार सालों से न्यायालय से एक मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया.थानाधिकारी विनोद सांखला ने बताया कि, रेंज आईजी उमेशचंद्र दत्ता व एसपी प्रदीप मोहन शर्मा द्वारा फरार वांछित एवं स्थाई वारंटियों के खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान के तहत डीएसपी राजेश कुमार कसाना के निर्देशन व थानाधिकारी विनोद सांखला के नेतृत्व में गठित विशेष टीम ने न्यायालय से आबकारी अधिनियम के तहत दर्ज एक मामले में चार सालों से फरार चल रहे स्थाई वारंटी नारायण का बास(लक्ष्मणगढ) निवासी बृजमोहन उर्फ बिजोत उर्फ बच्चियां को लक्ष्मणगढ से गिरफ्तार किया.गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाधिकारी विनोद सांखला के नेतृत्व में एएसआई कैलाश कुमार, कांस्टेबल दिनेश कुमार व सुनिल कुमार शामिल थे. इस गिरफ्तारी में कांस्टेबल दिनेश कुमार की महत्वपूर्ण भूमिका रही.

Reporer: Sandeep Kedia 

Trending news