राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की राजस्थान में धमाकेदार एंट्री, अशोक गहलोत-सचिन पायलट ने साथ किया डांस
Advertisement

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की राजस्थान में धमाकेदार एंट्री, अशोक गहलोत-सचिन पायलट ने साथ किया डांस

Bharat Jodo Yatra 2022  : राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज झालावाड़ से शुरू हो चुकी है और 495 किमी का सफर करने के बाद दिल्ली में एंट्री लेगी. इस बीच राहुल गांधी के स्वागत में सीएम अशोक गहलोत, सचिन पायलट समेत वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की तरफ से पलक पॉवड़े बिछा दिए.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की राजस्थान में धमाकेदार एंट्री, अशोक गहलोत-सचिन पायलट ने साथ किया डांस

Bharat Jodo Yatra 2022 : राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा का आज पहला दिन है. प्रदेश भर के कांग्रेसी दिग्गज झालावाड़ में जुटे हुए हैं. आज से शुरू हो रही यात्रा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सचिन पायलट, पीसीसी अध्य्क्ष गोविंद सिंह डोटासरा समेत सरकार के ज्यादातर मंत्री और कांग्रेस के सभी बड़े दिग्गज शामिल है.

झालावाड़ में यात्रा का रूट
काला तलाई से यात्रा शुरू यात्रा, जो 10 बजे के आसपास बोरडा चौराहे पहुंचेगी. इसके बाद दोपहर 3.30 तक झालरापाटन के नहारडी से यात्रा फिर शुरु होगी. और 6.30 बजे चंद्रभागा चौराहे पर राहुल गांधी एक कॉर्नर मीटिंग लेंगे. इसके बाद झालावाड़ के खेल संकुल में यात्रा का रात्रि विश्राम होगा.

आपको बता दें राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो' यात्रा ने झालावाड़ जिले के रायपुर से राजस्थान में प्रवेश किया. सीएम अशोक गहलोत, प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट सहित सरकार के कई मंत्री और बड़े नेताओं ने राहुल गांधी का स्वागत किया.

इस मौके पर राहुल गांधी का सहरिया नृत्य के साथ स्वागत किया गया. मंच पर हो रहे इस नृत्य को देखकर राहुल गांधी भी अशोक गहलोत, कमलनाथ और सचिन पायलट के साथ डांस करने लगे. इस दौरान सचिन पायलट और अशोक गहलोत ने एक-दूसरे का हाथ पकड़कर साथ में डांस किया.

यहां पर सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि हर राज्य, हर शहर, हर गांव ने यात्रा को खूब मदद की. लोगों को एक पैसा नहीं देना पड़ा. हिंदुस्तान की जनता ने यात्रा को खूब प्यार दिया. राहुल गांधी ने कहा कि मैं भाजपा-आरएसएस का डर लोगों के दिल से निकालना चाहता हूं. मैं उनसे नफरत नहीं करता हूं. मैं उन्हें देश में नफरत और डर फैलाने नहीं दूंगा. राहुल गांधी ने कहा कि मध्य प्रदेश को छोड़कर दुख हो रहा है, लेकिन राजस्थान में आकर खुशी हो रही है.

आपको बता दें कि झालावाड़ के रास्ते राजस्थान में एंट्री ले चुकी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 18 दिनों तक राजस्थान में रहेगी. इस दौरान ये यात्रा 6 जिलों में करीब 495 किमी का सफर भी तय करने वाली और हरियाणा के रास्ते दिल्ली में प्रवेश करेगी.

Trending news