राहुल गांधी का RSS पर हमला, बोले- जय श्री राम का नारा देकर सीता को राम से किया अलग
Advertisement

राहुल गांधी का RSS पर हमला, बोले- जय श्री राम का नारा देकर सीता को राम से किया अलग

Jhalawar News: राहुल गांधी ने कहा आज RSS ने नारा चलाया है जय श्री राम, लेकिन आखिर कैसे बिना सीता के ये नारा चला दिया RSS ने. राहुल गांधी ने कहा ये बदलना पड़ेगा. जय सीया राम कहना पड़ेगा. RSS ने सीता को अलग कर दिया. RSS को कहा आप राम भगवान को समझिए. 

राहुल गांधी का RSS पर हमला, बोले- जय श्री राम का नारा देकर सीता को राम से किया अलग

Jhalawar: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश में 12 दिन का पड़ाव पूरा कर राजस्थान पहुंच चुकी है. मध्यप्रदेश से यात्रा गुजरने के दौरान राहुल गांधी के यहां अलग-अलग रंग और मिजाज देखने को मिले. कभी वो बच्चों को दुलार करते दिखे, तो कभी बड़ों को गले लगाते नजर आए. फिटनेस फ्रीक राहुल ने कभी पुश-अप्स भी लगाए.

यह भी पढे़ं- राजू ठेहट के हत्यारों ने ताराचंद को मारी थी गोली, बेटियों ने दिया अर्थी को कंधा

यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने जी मीडिया से खास बातचीत करते हुए कहा कि किसानों को उनका हक नहीं मिल रहा. उनके हक को मारा जा रहा है. किसानों के रीड़ की हड्डी को तोड़ने का काम केंद्र सरकार ने किया है. किसानों के साथ जो किया, वही छोटे दुकानदार के साथ किया. जीएसटी और नोटबंदी दोनों लाकर गरीबों को चोट पहुंचाने, छोटे व्यापारियों के फायदे को छीनकर देश के बड़े उद्योगपतियों को देने का काम किया.

आज हिंदुस्तान अपने युवाओं को रोजगार नहीं दे सकता. पब्लिक सेक्टर की सभी कंपनियों को एक-एक कर निजी हाथों में सौंपा जा रहा है. सरकारी नौकरियों को बीजेपी की सरकार एक एक कर बंद करने का काम किया जा रहा है, जिसकी वजह से देश में डर का माहौल बन रहा है. यूपीए सरकार में जो सिलेंडर 400 रुपए का था, आज वो 1100 रूपय का है. 60 रुपय का पेट्रोल 107 रुपए लीटर बिक रहा.

यह भी पढे़ं- जयपुर में पैसों के लालच में बेटे ने मां को कुल्हाड़ी से काटा

राहुल गांधी ने कहा आज RSS ने नारा चलाया है जय श्री राम, लेकिन आखिर कैसे बिना सीता के ये नारा चला दिया RSS ने. राहुल गांधी ने कहा ये बदलना पड़ेगा. जय सीया राम कहना पड़ेगा. RSS ने सीता को अलग कर दिया. RSS को कहा आप राम भगवान को समझिए. आज लाखों लोग हमारे साथ चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस यात्रा में जादू सा है. लोगों से कहा कि आपकी शक्ति से ऊर्जा मिल रही. कोई थकान नहीं होती. सुबह से शाम तक आपकी मौजूदगी ऊर्जा को कम नहीं होने देती.

यह भी पढे़ं- घर के बाहर खड़ी थी बाइक, चोर आया और थाने के सामने से पैदल ही लेकर चलता बना

Trending news