झालावाड़ दौरे पर प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन, विभिन्न मुद्दों को लेकर की जनसुनवाई
Advertisement

झालावाड़ दौरे पर प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन, विभिन्न मुद्दों को लेकर की जनसुनवाई

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया आज गंगधार क्षेत्र के दौरे पर रहें. जानें..

प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया आज गंगधार क्षेत्र के दौरे पर रहें. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के प्रसिद्ध जैन तीर्थ उन्हेल नागेश्वर में जिला स्तरीय अधिकारियों की एक बैठक लेकर सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा की तो वहीं आमजन और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलकर अभाव अभियोग भी सुने. इस दौरान प्रभारी मंत्री ने उन्हेल कस्बे में मंदिर पहुंच सड़क का भी लोकार्पण किया तो बाद में देर शाम डग कस्बे पहुंचकर करीब 2 करोड़ रुपए की लागत से नवनिर्मित तहसील भवन का भी लोकार्पण किया .

इस दौरान प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया ने कहा कि राज्य सरकार की मंशा है कि दूरदराज के इलाकों में बैठे अंतिम छोर के व्यक्ति तक भी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिले इसके लिए सभी प्रभारी मंत्री अपने जिलों में पहुंचकर दूरदराज के इलाकों का दौरा कर रहे हैं, तो साथ ही रात्रि विश्राम कर जमीनी स्तर पर योजनाओं की क्रियान्विती की भी जानकारी ले रहे हैं. उन्होंने अपने दौरे में प्रसिद्ध जैन तीर्थ उन्हेल नागेश्वर में भगवान पार्श्वनाथ के दर्शन कर पूजा-अर्चना भी की. इस दौरान मंदिर समिति की ओर से प्रभारी मंत्री का बहुमान भी किया गया.

आपको बता दें कि अपने दौरे मे प्रभारी मंत्री ने उन्हैल ग्राम पंचायत में मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना से वंचित सभी परिवारों का पंजीकरण करवाकर उक्त ग्राम पंचायत को चिरंजीवी युक्त करने की घोषणा भी की, तो वहीं उपखंड गंगधार के क्षेत्र में बिजली के ढीले तारों को दुरूस्त करवाने, पेयजल की पाइप लाइन डालने के बाद सड़कों की मरम्मत करवाने, पर्यटन के क्षेत्र में विकास के लिए चल रहे कार्यों में प्रगति लाने, जिला वन समिति बनाने के निर्देश भी संबंधित अधिकारियों को दिए.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news