झालावाड़ में पुलिस की गिरफ्त में अंतरराज्यीय शातिर चोर गिरोह, लग्जरी टैक्स भी जब्त
Advertisement

झालावाड़ में पुलिस की गिरफ्त में अंतरराज्यीय शातिर चोर गिरोह, लग्जरी टैक्स भी जब्त

Jhalawar News: झालावाड़ जिले सुनेल कस्बे में गत दिनों हुई आधा दर्जन मकानों की चोरी के मामले का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया...

लग्जरी टैक्स भी जब्त

Jhalawar News: झालावाड़ जिले सुनेल कस्बे में गत दिनों हुई आधा दर्जन मकानों की चोरी के मामले का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया. इस मामले में पुलिस ने सीमावर्ती मध्यप्रदेश के दो शातिर बदमाशों सहित झालावाड़ जिले के पिडावा क्षेत्र के भी एक शातिर चोर को धर दबोचा. पुलिस के अनुसार यह बदमाश चोरी की वारदात से पहले बहरूपिए का स्वांग रचकर सूने मकानों की रेकी करते थे और बाद में मौका मिलते ही लग्जरी गाडी से चोरी की वारदातों को अंजाम दे डालते थे.

साथ ही आज झालावाड़ के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में मामले का खुलासा करते हुए एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि गत दिनों जिले के सुनेल कस्बे में आधा दर्जन मकानों में अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था. इसके बाद से इन वारदातों को खोलने के लिए समूचे पिड़ावा पुलिस वृत्त क्षेत्र की पुलिस टीम को लगाया था. इस दौरान मौके से साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम को भी घटनास्थल पर भेजा गया था.

आपको बता दें कि इसके बाद पुलिस ने सीमावर्ती मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले के हार्डकोर बदमाश अशोक गायरी और सूरज धानका सहित जिले के पिडावा क्षेत्र के चोर कालू सिंह को धर दबोचा, पुलिस के अनुसार ये सभी बदमाश चोरी की वारदात से पहले बहरूपिये का स्वांग रचकर सूने मकानों की रेकी करते थे और बाद में मौका मिलते ही लग्जरी गाडी से चोरी की वारदातों को अंजाम दे डालते थे.

साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से एक लग्जरी कार भी बरामद की है. फिलहाल पुलिस इन गिरफ्तार आरोपियों से गहन पूछताछ में जुटी है. प्रारंभिक जानकारी में इन बदमाशों ने राजस्थान के झालावाड़ गुलाबपुरा भीलवाड़ा और सीमावर्ती मध्य प्रदेश के इंदौर मंदसौर और आगर जिले में भी वारदातों को अंजाम दिया था. पुलिस को उम्मीद है कि गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ में कई वारदातों का खुलासा हो सकेगा.

Reporter: Mahesh Parihar

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news