झालावाड़ः बीमारी से तंग पिता ने अस्पताल में पंखे से लटक कर दी जान, घर में शोक की लहर
Advertisement

झालावाड़ः बीमारी से तंग पिता ने अस्पताल में पंखे से लटक कर दी जान, घर में शोक की लहर

Jhalawar News: झालावाड़ जिला अस्पताल के ऑर्थोपेडिक वार्ड में बीते शुक्रवार से भर्ती एक आदमी ने पंखे से लटक कर खुदखुशी कर ली. जिसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया. 

झालावाड़ः बीमारी से तंग पिता ने अस्पताल में पंखे से लटक कर दी जान, घर में शोक की लहर

Jhalawar News: झालावाड़ जिला अस्पताल के ऑर्थोपेडिक वार्ड के टॉयलेट में रविवार को फंदे से लटका अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को पंखे से उतरवाकर  अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया. मृतक की शिनाख्त रामबाबू निवासी खैराबाद के तौर पर हुई है, जो बीते शुक्रवार से जिला अस्पताल में ही भर्ती था.

यह भी पढ़ें- भीलवाड़ा में संगम कंपनी के गोदाम में छापेमारी, नक़ली कपड़े के 27 लम्प जब्त, मामला दर्ज

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ कोतवाली थाना प्रभारी चंद्रज्योति शर्मा ने बताया कि जिला अस्पताल से सूचना मिली थी, कि किसी व्यक्ति का शव अस्पताल के एक वार्ड के टॉयलेट में फंदे से लटका हुआ है. सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, जहां एक अधेड़ का शव जिला अस्पताल की दूसरी मंजिल पर स्थित ऑर्थोपेडिक वार्ड से सटे टॉयलेट में फंदे से लटका हुआ था. मृतक ने एग्जास्ट फैन की जाली से लटक कर खुदकुशी की थी. मृतक की शिनाख्त रामगंजमंडी क्षेत्र के खैराबाद निवासी रामबाबू के तौर पर हुई है.

परिजनों ने पुलिस को बताया है कि रामबाबू खनन इलाकों में डंपर चालक का काम करता था. किसी बीमारी के कारण बीते शुक्रवार से वह जिला अस्पताल में भर्ती था. मृतक के तीन बेटियां और एक बेटा भी है. ऐसे में रामबाबू की मौत के बाद 4 बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में परिजनों के बयान दर्ज कर मामले को अनुसंधान में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम की कार्रवाई जारी है.

ये भी पढ़ें- Reet recruitment 2022: यदि राजस्थान हाईकोर्ट का निर्णय नहीं आता तो क्या करते BSTC व B.ED लाखों छात्र, जानें कैसे मिलती रीट में एंट्री 

Trending news