Jhalawar News: मुक्तिधाम में तोड़फोड़ से हिंदू समाज में आक्रोश, अकलेरा कस्बा बंद
Advertisement

Jhalawar News: मुक्तिधाम में तोड़फोड़ से हिंदू समाज में आक्रोश, अकलेरा कस्बा बंद

Jhalawar News:  अकलेरा कस्बे मे दो दिन पहले हरनावदा रोड पर स्थित मुक्तिधाम परिसर मे अज्ञात बदमाशों के द्वारा तोड़फोड़ किए जाने की घटना से नाराज सर्व हिंदू समाज ने आज अकलेरा कस्बा बंद का आह्वान किया. इस दौरान सुबह से ही कस्बे में बंद का व्यापक असर देखा गया.

 Jhalawar News: मुक्तिधाम में तोड़फोड़ से हिंदू समाज में आक्रोश, अकलेरा कस्बा बंद

Jhalawar News:  अकलेरा कस्बे मे दो दिन पहले हरनावदा रोड पर स्थित मुक्तिधाम परिसर मे अज्ञात बदमाशों के द्वारा तोड़फोड़ किए जाने की घटना से नाराज सर्व हिंदू समाज ने आज अकलेरा कस्बा बंद का आह्वान किया. इस दौरान सुबह से ही कस्बे में बंद का व्यापक असर देखा गया और आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी प्रतिष्ठान बंद रहे.

इसके बाद हिंदू समाज के लोगों ने कस्बे में पुलिस की कार्यशैली के विरोध में एक आक्रोश रैली भी निकाली और बाद मे उपखण्ड अधिकारी कार्यालय पहुंचकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. इसे बाद ज्ञापन भी दिया, सारे मामले में लोगों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर खासा रोष व्याप्त है .

गौरतलब है कि अकलेरा कस्बे के मुक्तिधाम परिसर में अज्ञात बदमाशों ने 2 दिन पहले जमकर तोड़फोड़ कर उत्पात मचाया था. जिसके बाद से ही कस्बे के लोगों में खासा रोष व्याप्त था, सारे मामले में सर्व हिंदू समाज के लोगों ने पुलिस को 24 घंटे के अंदर कार्यवाही कर बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की थी, लेकिन पुलिस ने 2 दिनों तक कोई कार्यवाही नहीं की.

ये भी पढ़ें- Matsya University: अलवर मत्स्य विश्वविद्यालय प्रबंधन के खिलाफ छात्रों ने ली भूसमाधि, भ्रष्टाचार और घोटाले के लगे आरोप

ऐसे में आज कस्बे के गुस्साए लोगों ने अकलेरा कस्बा बंद रखने का आह्वान किया और नारेबाजी कर कस्बे में आक्रोश रैली भी निकाली. बाद मे कार्यवाही की मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा, सारे मामले में हिंदू समाज के लोगों ने घटना के जिम्मेदार बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी समेत मुक्तिधाम परिसर के पास हो रहे अतिक्रमण को हटाने और इलाके में सीसीटीवी कैमरे लगवा कर मुक्तिधाम परिसर में चौकीदार नियुक्त करने की भी मांग की है.

Trending news