कोलकाता के खिलाफ मुकाबले से पहले धोनी के लिए खुशखबरी! टीम का सबसे धाकड़ खिलाड़ी हुआ फिट
Advertisement

कोलकाता के खिलाफ मुकाबले से पहले धोनी के लिए खुशखबरी! टीम का सबसे धाकड़ खिलाड़ी हुआ फिट

IPL: टीम के सलामी बल्लेबाज़ ऋतुराज गायकवाड़ फिट हो चुके हैं. जिसके बाद कोलकाता के खिलाफ होने वाले मुकाबले में वो एक बार फिर से चेन्नई के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. 

 

कोलकाता के खिलाफ मुकाबले से पहले धोनी के लिए खुशखबरी! टीम का सबसे धाकड़ खिलाड़ी हुआ फिट

Ranchi: आईपीएल 2022 को लेकर अभी से सबकी निगाह टिक गई है. फैंस एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स को एक और खिताब उठाते हुए देखने के लिए बेक़रार हैं. इसी कड़ी में CSK फैंस के लिए बड़ी खबर है. टीम के युवा बल्लेबाज़ ऋतुराज गायकवाड़ की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट आया है. 

KKR के खिलाफ मुकाबले से पहले आई अपडेट 

टीम के सलामी बल्लेबाज़ ऋतुराज गायकवाड़ फिट हो चुके हैं. जिसके बाद कोलकाता के खिलाफ होने वाले मुकाबले में वो एक बार फिर से चेन्नई के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. जिस वजह से वो श्रीलंका के खिलाफ भी मैच नहीं खेल पाए थे. ऐसे में उनकी वापसी से जरुर धोनी ने राहत की सांस ली होगी. चेन्नई के तेज़ गेंदबाज दीपक चाहर पहले ही चोट की वजह से परेशान हैं. ऐसे में ऋतुराज की वापसी से धोनी की टीम और ज्यादा मजबूत हो गई है. 

डिवॉन कांवे के साथ करेंगे शुरुआत 

चेन्नई की टीम में नीलामी में न्यूजीलैंड की नई सनसनी डिवॉन कांवे को शामिल किया है.  डिवॉन कांवे इस समय शानदार फॉर्म है. वो न्यूजीलैंड के लिए तीनों फॉर्मेट में रन बना रहे हैं. ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि वो और ऋतुराज गायकवाड़ चेन्नई के लिए सलामी बल्लेबाज़ की भूमिका में नजर आएंगे. 

गायकवाड़ का शानदार रहा था प्रदर्शन 

अगर ऋतुराज गायकवाड़ के पिछले प्रदर्शन की बात की जाए तो उन्होंने चेन्नई पिछले सीजन में ख़िताब जीतने में महत्वपूर्ण योगदान दिया था. उन्होंने 2021 के सत्र में सबसे ज्यादा रन बनाए थे. उन्होंने इस दौरान 500 से ज्यादा रन बनाए थे. ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि वो इस बार भी इसी तरह का प्रदर्शन करेंगे.

यह भी पढ़िएः Bihar Diwas: 110 साल का हुआ बिहार, 1912 में बंगाल से अलग होने के बाद बना अस्तित्व

Trending news