जालौरः ACB का रिश्वतखोरों पर हल्ला बोल, तकनीकी सहायक को रिश्वत लेते पकड़ा रंगे हाथ
Advertisement

जालौरः ACB का रिश्वतखोरों पर हल्ला बोल, तकनीकी सहायक को रिश्वत लेते पकड़ा रंगे हाथ

 Jalore News: राजस्थान के जालोर जिले में ACB का बड़ी कार्रवाई की है. ACB  जालोर जिले के आहोर उपखंड क्षेत्र के कुआं हरजी गांव में काम करने वाले डिस्कॉम के तकनीकी सहायक लाइनमैन को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है. 

जालौरः ACB  का रिश्वतखोरों पर हल्ला बोल, तकनीकी सहायक को रिश्वत लेते पकड़ा रंगे हाथ

 Jalore News: देश में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले और लोगों के जायज काम को करने के लिए उनसे रिश्वत की मांग करने वाले भ्रष्ट अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ राजस्थान एसीबी  का हल्ला बोल जारी है, इसी के तहत  राजस्थान के जालोर जिले में ACB का बड़ी कार्रवाई की है. ACB  जालोर जिले के आहोर उपखंड क्षेत्र के कुआं हरजी गांव में काम करने वाले डिस्कॉम के तकनीकी सहायक लाइनमैन रूपनारायण प्रजापत को 6 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है. 

ये भी पढ़ें-   2 करोड़ की रिश्वत मांगने वाली ASP दिव्या मित्तल हिरासत में, आलीशान बंगले की हैं मालकिन

 मामले को लेकर के  ACB के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महावीर सिंह राणावत ने बताया की आरोपी रूपनारायण प्रजापत परिवादी से मीटर रीडिंग सही करने और VCR नहीं भरने के बदले में परिवादी को परेशान कर रहा था. जिस पर सोमवार को जालोर ACB की ओर से सत्यापन कर आरोपी रूपनारायण को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया.  फिलहाल ACB की ओर से आरोपी के आवास एवं अन्य ठिकानों पर तलाशी ली जा रही है. जिसकी मदद से वह मामले की आगे की कार्रवाई को अंजाम दे सकेगी.

बता दें कि वर्ष 2022 के शुरुआती 100 दिनों में राजस्थान एसीबी ने 150 रिश्वतखोरों  को सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया है. एसीबी की ओर से भ्रष्ट अधिकारी व कर्मचारी को गिरफ्तार करने का आंकड़ा हर साल बढ़ता जा रहा है.  पिछले कुछ समय से राजस्थान में बढ़ रहे रिश्वत के मामलों को लेकर काफी सख्त हो गई है. इसी के चलते वह राजस्थान के खई इलाकों में सर्च ऑपरेशन कर रही है. 

यह भी पढे़ं- 

मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

Trending news