कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्य मंत्री पहुंचे रामदेवरा, जानें क्या कहा?
Advertisement

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्य मंत्री पहुंचे रामदेवरा, जानें क्या कहा?

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बंजर भूमि और चारागाह विकास बोर्ड के अध्यक्ष संदीप सिंह चौधरी एक दिवसीय रामदेवरा दौरे पर रहे. 

राज्य मंत्री पहुंचे रामदेवरा

Pokhran: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बंजर भूमि और चारागाह विकास बोर्ड के अध्यक्ष संदीप सिंह चौधरी एक दिवसीय रामदेवरा दौरे पर रहे. इस दौरान चौधरी ने विश्वविख्यात बाबा रामदेव जी की समाधि के दर्शन किए और पूजा अर्चना की. उन्होंने बाबा रामदेव जी की समाधि पर प्रसाद चढ़ाया और विधिपूर्वक पूजा अर्चना कर देश में अमन, चैन और खुशहाली की कामना की और उसके बाद उन्होंने भक्तमति डालीबाई की समाधि के दर्शन किए और भजनों को सुना हैं.

यह भी पढ़ें - पोकरण में संदिग्ध अवस्था में घूमते तीन युवकों को पुलिस ने सेना की सूचना पर किया गिरफ्तार

इस अवसर पर उन्होंने बाबा रामदेव समाधि समिति के सदस्यों से मुलाकात की और सदस्यों ने उनका साफा पहनाकर और बाबा रामदेव जी की तस्वीर भेंटकर स्वागत किया. इस अवसर पर राव भोम सिंह तंवर, व्यापार संघ अध्यक्ष आसूसिंह तंवर, युवा बोर्ड सदस्य नितेश पुष्करणा, प्रयाग सिंह, महेंद्र सिंह, पूर्व सरपंच भोमाराम वानर, चतुर सिंह तंवर, सोहन सिंह तंवर सहित कई लोग उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें - पोकरण में समाजसेवियों ने पेश की मानवता की मिसाल, रोड़ पर तड़प रहे युवक की बचाई जान

इसके बाद राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी मीडिया से रूबरू हुए, इस दौरान उन्होंने कहा कि केन्द्र में भाजपा सरकार के आने बाद सरकार अपने वादों से मुकर रही है और न स्वामी नाथन रिपोर्ट लागू कर रही है और न युवाओं को रोजगार दे रही हैं. उन्होंने कहा कि पांच राज्यों में चुनाव होने के बाद पेट्रोल-डीजल के भाव लगातार बढ़ रहे है, जिसकी जिम्मेदार भाजपा सरकार है. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में राजस्थान सरकार द्वारा बंजर भूमि पर सघन पेड़ लगाए जाएंगे और चारागाह विकसित किए जायेंगे, इसमें हर प्रकार के मौसम में उगने वाले पेड़ शामिल हैं वहीं चरागाहों में पशुधन के लिए पौष्टिक घास लगाई जाएगी, उन्होंने कहा कि सरकार से चर्चा कर आगामी समय में राजस्थान में गाय अभ्यारण भी खोला जाएगा.

Report: Shankar Dan

Trending news