एमएस बिट्टा आज एक दिवसीय रामदेवरा दौरे पर रहे, बाबा रामदेवजी की समाधि पर मत्था टेका और दर्शन किए
Advertisement

एमएस बिट्टा आज एक दिवसीय रामदेवरा दौरे पर रहे, बाबा रामदेवजी की समाधि पर मत्था टेका और दर्शन किए

अखिल भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष एमएस बिट्टा आज एक दिवसीय रामदेवरा दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने विश्वविख्यात बाबा रामदेवजी की समाधि पर मत्था टेका और दर्शन किए. 

एमएस बिट्टा आज एक दिवसीय रामदेवरा दौरे पर रहे

Pokhran: अखिल भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष एमएस बिट्टा आज एक दिवसीय रामदेवरा दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने विश्वविख्यात बाबा रामदेवजी की समाधि पर मत्था टेका और दर्शन किए. उन्होंने बाबा रामदेव जी की समाधि पर प्रसाद चढ़ाया और विधिपूर्वक पूजा अर्चना कर देश में अमन, चैन और ख़ुशहाली की कामना की. इस दौरान मुख्य पुजारी ने उनको पवित्र झारी से आचमन करवाया और उनका स्वागत किया. इसके बाद बिट्टा ने बाबा रामदेव समाधि समिति के कार्यालय में सदस्यों से मुलाकात की. इस अवसर पर बाबा रामदेव समाधि समिति द्वारा उनका बाबा रामदेव जी की तस्वीर भेंट कर स्वागत किया. इस अवसर पर राव भोम सिंह तंवर, व्यापार संघ अध्यक्ष आसूसिंह तंवर, हनुमान सिंह तंवर, सोहन सिंह, चन्दन सिंह सहित कई लोग उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें- आ गया मार्केट में फलों का राजा, खाओ, खिलाओं और लाइफ बनाओ

इस दौरान बिट्टा ने कहा कि मोदी सरकार के आने से विदेश में हिंदुस्तान का नाम ऊपर हुआ है, यूक्रेन से बच्चों को वापिस लाया गया है, सीमाए सुरक्षित हुई है. धारा 370 हटी है. प्रधानमंत्री ने एक मिशन एक काम किया है. बिट्टा ने पटियाला घटना के बारे में बोलते हुए कहा की ये कुछ लोग जो खालीस्तान खालीस्तान कह रहे है उनके लिए खालीस्तान का मतलब है पंजाब हिंदुस्तान से अलग हो जाए, पंजाब भूखा नंगा पाकिस्तान और चीन के टुकड़ों पर पले. अगर पंजाब खालीस्तान बन जाए तो करतारपूर साहिब और पटना साहिब गुरु गोविंदसिंह के स्थान पर जाते तो पासपोर्ट लेके जाते, उन्होंने कहा कि क्या ये खालीस्तान वाले ये चाहते है की हिंदुस्तान से अलग होके पंजाब ऐसा हो जाए. उन्होंने कहा कि मैं खालीस्तानियों से एक बात कहना चाहता हूं की खालीस्तान ना कभी बना था ना कभी बनेगा और ना कभी बनने देंगे और ना ही कभी ऐसी सोच होने देंगे. उन्होंने कहा शरीर पर 14 बार हमले सहे है कभी खालीस्तान बनने नही देंगे.

उन्होंने कहा कि खालीस्तान बनेगा तो हमारी लाशों पर बनेगा. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान एक था और एक रहेगा. उन्होंने कहा कि मैं सिख भाइयों से गिला शिकवा ज़रूर है की पंजाब में खालीस्तान के नारे लग रहे है तो हम बाहर बैठ कर विरोध क्यों ना करे। बाहर विरोध करके ये क्यों ना कहे की हम इन बदमाशों के ख़िलाफ़ है. हम लाल क़िला पर तिरंगे झंडे का अपमान करने वालों के ख़िलाफ़ है. उन्होंने कहा कि दूसरे क्यों बोले हम क्यों ना बोले मै भी बोलता हूं की वो ग़लत है की मेरा धर्म हिंदुस्तान है मेरी जात वंदेमातरम है. 

उन्होंने कहा कि पंजाबियों को खुलकर विरोध करना चाहिए. कौन हिंदू कहता है कि हम सिख कौम के ख़िलाफ़ है, बस यही चंद लोग है खालीस्तानी, जो कभी कहते है गीता को बुलाना होगा खालीस्तान बनाना होगा उनकी ऐसी की तैसी. उन्होंने 36 हज़ार बेगुनाहों का पंजाब में क़त्लेआम किया. 19 हज़ार हिंदू भाइयों का क़त्लेआम किया खालीस्तान के लिए, लेकिन फिर भी हिंदू भाई हमेशा कहता है कि सिख क़ौम ना होती तो क्या होता. पंजाब से बाहर निकल कर देखो हमारी कितनी इज़्ज़त है, जिस दिन सभी धर्म जाति के लोग हिंदुस्तान को एक कहेंगे उस दिन ना बुलडोज़र चलेंगे ना गोलियाँ चलेगी और ना दंगे फ़साद होंगे. उन्होंने कहा कि मैं हनुमान चालीसा पढ़ने वालों को हाथ जोड़कर कहना चाहता हूं मैं 18 साल में मेहनिदपुर बालाजी नतमस्तक होता हूं लेकिन हम किसी को दिखावा नहीं करते है. उन्होंने कहा कि भगवान को अलग छोड़ दे इनको सड़कों पर ना लाएं.
Report- Shankar Dan

Trending news