Jaisalmer : होमवर्क ना करने पर टीचर ने दी खौफनाक सजा, गुस्साए लोगों ने स्कूल पर लगाया ताला
Advertisement

Jaisalmer : होमवर्क ना करने पर टीचर ने दी खौफनाक सजा, गुस्साए लोगों ने स्कूल पर लगाया ताला

Jaisalmer News : जैसलमेर जिले के पोकरण में छात्र के साथ मारपीट करने पर छात्र के परिजनों ने शिक्षक पर मामला दर्ज किया गया.  छात्र के साथ शिक्षक द्वारा मारपीट करने पर अभिभावक व ग्रामीणों ने आज विद्यालय के गेट के आगे तालाबंदी कर विरोध जताया.

Jaisalmer : होमवर्क ना करने पर टीचर ने दी खौफनाक सजा, गुस्साए लोगों ने स्कूल पर लगाया ताला

Jaisalmer News : जैसलमेर जिले के पोकरण विधानसभा क्षेत्र के फलसूण्ड के पीरासर गांव में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में शिक्षक द्वारा छात्र के साथ मारपीट करने पर छात्र के परिजनों ने शिक्षक पर मामला दर्ज किया गया. जानकारी के अनुसार पीरासर निवासी हासम खां पुत्र तैयब खां ने फलसूंड थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया की मेरा पुत्र हुसैन खां उम्र 14 वर्ष जो कि कक्षा 8 वीं में अध्ययनरत है जो 9 फरवरी को हमेशा की तरह विद्यालय गया था जो प्रार्थना के बाद कक्षा रूम में गया. उस वक्त शिक्षक प्रवीण कुमार के कालांश में शिक्षक द्वारा सभी बच्चों को गृहकार्य के बारे में पूछताछ की. जब हुसैन खां से गृहकार्य के बारे में पूछा तो कोई जवाब नहीं मिलने पर शिक्षक प्रवीण कुमार द्वारा हुसैन खां को लकड़ी के डंडे व लोहे के सरिये से मारपीट की.

बच्चे के चिलाने पर कक्षा में बैठे विद्यार्थी डर के भागे बाहर निकल गए. बच्चे के चिल्लाने की आवाज पर शिक्षिका कांता क्लास रूम में आई और छुड़ाने की कोशिश की. लेकिन शिक्षक मारपीट करता रहा. शिक्षिका कांता द्वारा सभी अध्यापकों को बुलाने के बाद बच्चे को शिक्षक से छुड़ाया. बच्चे के पीठ पर निशान आने से परिजनों ने तुरंत फलसूण्ड अस्पताल लाये जहां पर बच्चे का इलाज किया गया. वही छात्र के परिजनों ने पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

अभिभावक व ग्रामीणों ने विद्यालय की तालाबंदी कर जताया विरोध

राउमावि में छात्र के साथ शिक्षक द्वारा मारपीट करने पर अभिभावक व ग्रामीणों ने आज विद्यालय के गेट के आगे तालाबंदी कर विरोध जताया था. ग्रामीणों व अभिभावकों ने शिक्षक प्रवीण कुमार के खिलाफ मारपीट करने को लेकर कार्रवाई करने की मांग की थी. इस पर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी जसाराम व पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों व अभिभावकों से समझाइस कर कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था. मांगे व शिक्षक के खिलाफ कानूनी करवाई नही होने पर 13 फरवरी को फलसूण्ड पुलिस में मामला दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ें..

CM के दांव पर PM मोदी ने फेंका दहला, 13 जिलों का मुद्दा गहलोत के पाले में डाला

अशोक गहलोत और सचिन पायलट बनेंगे एक दूसरे के 'हम'राही, बदले हालात में दिए ये बड़े संकेत

Trending news