Jaisalmer: लड़की को किया किडनैप, फिर जबरदस्ती लिए फेरे, अब वीडियो किया वायरल, कहा- कर देंगे बदनाम
Advertisement

Jaisalmer: लड़की को किया किडनैप, फिर जबरदस्ती लिए फेरे, अब वीडियो किया वायरल, कहा- कर देंगे बदनाम

Jaisalmer News :  कुछ दिन पूर्व सांखला गांव से युवती का अपरहण कर के जबरदस्ती शादी के मामले में परिजनों ने किया जिला कलेक्टर कार्यालय के आगे प्रदर्शन,आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

jabardasti ki shadi

Jaisalmer News : जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ थाना क्षेत्र के सांखला गांव में 1 जून को एक युवती के घर से जबरन अपराहन कर के शादी करने का मामले को लेकर युवती के परिजनों व गांव के लोगों ने आज जिला कलेक्टर कार्यलय के प्रदर्शन किया. युवती के परिजनों की मांग है कि युवती को अपराह्न करने वाले लोगों के खिलाफ मोहनगढ़ थाने में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज होने के बावजूद भी अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है.

सभी आरोपी खुले घूम रहे हैं और युवती को फिर अपहरण करने की उनके परिवार कोई धमकी दे रहे हैं. आरोपी युवती के साथ जबरन फेरे लेने के विडियो भी वायरल कर रहे हैं ताकि उसकी किसी दूसरी जगह शादी नहीं हो. आरोपी युवती को बदनाम कर रहे है. परिजनों ने कलेक्टर को दिए ज्ञापन में बताया कि अगर सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे आंदोलन करेंगे.

जानकारी के अनुसार युवती के परिजनों ने बताया कि सांखला निवासी एक युवती को पुष्पेंद्र सिंह नामक युवक के साथ 15 से 20 लोगों ने 1 जून को सुबह घर के से एक कार से अपहरण कर लिया. युवती के साथ पुष्पेंद्र सिंह ने एक सुनसान जगह पर ज़बरदस्ती गोद में उठाकर घास जलाकर उसके चारों तरफ फेरे लिए. फेरे लेते हुए का विडियो भी बनाया और परिजनों को धमकाया. युवती की शादी कहीं और नहीं करने की धमकी दी है. परिजनों ने बताया कि पुलिस ने अभी तक एक भी किडनैपर को गिरफ्तार नहीं किया है और हम सबको लगातार धमकियां दे रहे हैं कि लड़की को बदनाम कर देंगे, कहीं और शादी नहीं करने देंगे.

युवती के परिजनों ने जैसलमेर जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर मांग करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने और पाबंद करने की मांग की. परिजनों का कहना है कि अगर सभी आरोपियों को दो दिन में गिरफ्तार नहीं किया तो वे आंदोलन करेंगे.

ये भी पढ़ें

राजस्थान में 2 माह में सिर्फ 12% उपज की खरीदी, 4 विधायकों ने लिखा मंत्री को खत

1 करोड़ की ठगी, 15 दिनों में अरबों का ट्रांजेक्शन, साइबर ठगों का नेटवर्क देख SOG के अधिकारी दंग

Trending news