हाईवे के पास रेस्ट एरिया में चोरों की धमा-चौकड़ी, पंखे और ट्यूब लाइट तक ले गए
Advertisement

हाईवे के पास रेस्ट एरिया में चोरों की धमा-चौकड़ी, पंखे और ट्यूब लाइट तक ले गए

जैसलमेर जिले के लाठी क्षेत्र के चांदन गांव के पास स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की ओर से निर्मित रेस्ट एरिया भवन में रविवार देर रात अज्ञात चोरों द्वारा धावा बोलते हुए भवन में रखे गए सामान को चुरा लिया. 

चोरों की धमा-चौकड़ी

Pokhran: राजस्थान के जैसलमेर जिले के लाठी क्षेत्र के चांदन गांव के पास स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की ओर से निर्मित रेस्ट एरिया भवन में रविवार देर रात अज्ञात चोरों द्वारा धावा बोलते हुए भवन में रखे गए सामान को चुरा लिया. इसको लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की ओर से चांदन पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई है, पुलिस मामले की जांच कर ही है. 

यह भी पढ़ें - ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से ऊंटों की दर्दनाक मौत, लोगों ने जताया गुस्सा

गौरतलब है कि कुछ वर्ष पहले भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की ओर से जैसलमेर-जोधपुर राष्ट्रीय राजमार्ग नवीनीकरण का कार्य किया गया था. इस दौरान चांदन गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 11 के किनारे यात्रियों और राहगीरों के आराम करने के लिए रेस्ट एरिया भवन का निर्माण करवाया था. रविवार की रात अज्ञात चोरों द्वारा यहां निर्मित भवन के ताले तोड़कर भवन में लगे हुए 2 पंखे, पानी का ड्रम, ट्युब लाइट सहित अन्य सामान चुरा लिया. सोमवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के कार्मिक वहां पहुंचे तो उनके होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें - पोकरण में कच्चे झोंपे में लगी आग, 10 बकरियां जली जिंदा

पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत की दर्ज
सोमवार की शाम जब राष्ट्रीय राजमार्ग सुपरवाइजर रामदेव गुर्जर सहित अन्य कार्मिक वहां पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने इस घटना को लेकर चांदन पुलिस चौकी को सूचित किया. सूचना मिलने के बाद चांदन पुलिस ने मौके पर पहुंकर घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है. वहीं इस घटना को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के सुपरवाइजर रामदेव गुर्जर की ओर से अज्ञात चोरों के खिलाफ चांदन पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई हैं.

Report: Shankar Dan

Trending news