हेमाराम चौधरी का जैसलमेर दौरा,भाजपा सरकार और अडानी पर गठबंधन का लागाया आरोप
Advertisement

हेमाराम चौधरी का जैसलमेर दौरा,भाजपा सरकार और अडानी पर गठबंधन का लागाया आरोप

जैसलमेर जिला प्रभारी मंत्री हेमाराम चौधरी का जैसलमेर दौरा रहा.  इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर कार्रवाई का विरोध में प्रेसवार्ता की. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा सरकार और अडानी पर गठबंधन का आरोप लगाया.

 

 

हेमाराम चौधरी का जैसलमेर दौरा,भाजपा सरकार और अडानी पर गठबंधन का लागाया आरोप

Jaisalmer: कांग्रेस पार्टी से संसदीय शासन राहुल गांधी की सदस्यता रद्द हो जाने के बाद से कांग्रेस ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस द्वारा राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने का जिम्मेदार पूर्ण रूप से मोदी सरकार को बताया जा रहा है. जिसको लेकर कांग्रेस द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. 

इसी क्रम में शहर स्थित कांग्रेस कार्यालय में आज राजस्थान सरकार के वन एवं पर्यावरण और जलवायु परिवर्तन मंत्री हेमाराम चौधरी, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव श्रवण पटेल व भूदान यज्ञ बोर्ड के चेयरमैन लक्ष्मण कड़वासरा ने प्रेस वार्ता आयोजित की.

राजस्थान सरकार के वन एवं पर्यावरण और जलवायु परिवर्तन मंत्री हेमाराम चौधरी ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला और उन्होंने नरेंद्र मोदी और अडानी के गठबंधन की बात की. वहीं इसे लोकतंत्र की व्यवस्था का गला घोटना बताया.इस दौरान राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता रद्द होने के सवाल पर मंत्री ने भाजपा को घेरा और मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा के बाद मोदी सरकार घबरा गई है और इसी कारण उन्होंने राहुल गांधी की सदस्यता निरस्त करवाने का कुचक्र रचा है.

मंत्री ने कहा कि आज तक किसी भी नेता पर ऐसा मानहानि का दावा नहीं हुआ जिसमें उसे 2 वर्ष की सजा सुनाई गई हो और उसकी सदस्यता ही रद्द हो जाए.यह सब द्वेष भावना के चलते किया गया है जो लोकतंत्र का गला घोटने के समान है. साथ ही राजस्थान सरकार के वन एवं पर्यावरण और जलवायु परिवर्तन मंत्री हेमाराम चौधरी ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला और उन्होंने नरेंद्र मोदी और अडानी के गठबंधन की बात की.

भरतपुर में निकली विराट शोभायात्रा, मुस्लिमानों ने की पुष्प वर्षा, खिले चेहरे

Jaisalmer News: अलग अंदाज में मनाया गया रामनवमी का पर्व, महाराष्ट्र के फेमस ढोल ताशे पर सब नाचे

Trending news