गहलोत के मंत्री बोले- राहुल गांधी की लोकप्रियता से डर कर हथकंडे अपना रही बीजेपी
Advertisement

गहलोत के मंत्री बोले- राहुल गांधी की लोकप्रियता से डर कर हथकंडे अपना रही बीजेपी

राहुल गांधी की संसद की सदस्यता को रद्द करने के मामले को लेकर कांग्रेस आक्रोश में है. राजस्थान सरकार के केबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद ने अपने जैसलमेर दौरे के दौरान कहा कि ये अब स्पष्ट हो रहा है कि केंद्र कि बीजेपी सरकार दमनकारी नीति अपना रही है.

गहलोत के मंत्री बोले- राहुल गांधी की लोकप्रियता से डर कर हथकंडे अपना रही बीजेपी

Barmer News : राहुल गांधी की संसद की सदस्यता को रद्द करने के मामले को लेकर कांग्रेस आक्रोश में है. राजस्थान सरकार के केबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद ने अपने जैसलमेर दौरे के दौरान कहा कि ये अब स्पष्ट हो रहा है कि केंद्र कि बीजेपी सरकार दमनकारी नीति अपना रही है. बीजेपी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से बढ़ती लोकप्रियता से डर गई और उनके खिलाफ हथकंडे अपनाने लगी. सूरत कोर्ट का मानहानि मामले में फैसला आने के 12 घंटे बाद ही एक सांसद की सदस्यता को खत्म कर देना ही बता देता है कि बीजेपी लोकतंत्र को खत्म करके राजशाही लाना चाहती है.

शाले मोहम्मद ने कहा कि राहुल गांधी ने क्या गलत कहा. राहुल गांधी ने वही बोला जो देश बोल रहा है. इतना बड़ा घोटाला करके नीरव मोदी, ललित मोदी भगोड़े नहीं है क्या? देश में बढ़ती मंहगाई, पेट्रोल डीजल के बढ़ते भावों पर विपक्ष नहीं बोलेगा तो कौन बोलेगा. आज राहुल गांधी पूरे देश में एक मात्र नेता है जो केंद्र सरकार के खिलाफ बोल रहे हैं. बीजेपी उनकी आवाज को दबाने का लगातार प्रयास कर रही है. राहुल गांधी जो देश में बोलते हैं वही लंदन में भी बोले. लेकिन बीजेपी को उनके खिलाफ बोलने वाला पसंद नहीं हैं. इसलिए ऐसे हथकंडे अपना रही है, लेकिन इनसे कुछ नहीं होगा. बीजेपी को मुंह की खानी पड़ेगी. देश की जनता सब देख रही है और वो इनको जवाब देगी.

राहुल गांधी को संसद से निलंबित किए जाने के विरोध में प्रदेश भर में धरने प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं. इसी कड़ी में आज जयपुर दिल्ली हाईवे पर युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा टायर जलाकर जाम लगा दिया. युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाईवे पर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रास्ता रोक दिया. जिसके चलते हैं हाईवे और स्लिप लाइन में लंबा जाम लग गया, कुछ देर बाद पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से समझाइश कर जाम को खुलवाया. 

युवक कांग्रेस के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं का यही कहना है कि केंद्र सरकार विपक्ष को पूरी तरीके से खत्म करना चाहती है जिसके चलते वह विपक्ष के अनेक नेताओं तो परेशान करने में लगी हुई है. इसी के साथ केंद्र सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर कांग्रेस को डराना धमकाना चाहती है.

Trending news