पोकरण में असामाजिक तत्वों ने हनुमान जी की मूर्ति को किया खंडित, लोगों ने दी आंदोलन की चेतावनी
Advertisement

पोकरण में असामाजिक तत्वों ने हनुमान जी की मूर्ति को किया खंडित, लोगों ने दी आंदोलन की चेतावनी

असामाजिक तत्वों ने हनुमान जी की मूर्ति को किया खंडित, मूर्ति तोड़ने वालों के खिलाफ कर्रवाई की मांग को लेकर क्षेत्र वासियो ने उपखण्ड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन, कार्रवाई की मांग, समय पर कार्रवाई नहीं होने पर दी आंदोलन की चेतावनी.

पोकरण में असामाजिक तत्वों ने हनुमान जी की मूर्ति को किया खंडित

Pokhran: असामाजिक तत्वों ने हनुमान जी की मूर्ति को किया खंडित, मूर्ति तोड़ने वालों के खिलाफ कर्रवाई की मांग को लेकर क्षेत्र वासियो ने उपखण्ड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन, कार्रवाई की मांग, समय पर कार्रवाई नहीं होने पर दी आंदोलन की चेतावनी. 

यह भी पढ़ें- सरिस्का से खुशखबरी, बाघिन एसटी 17 दो शावकों के साथ आई नजर, देखें तस्वीरें

जैसलमेर जिले के पोकरण में कुछ आसामाजिक तत्वों ने पोकरण शहर के एक वाटिका में लगी हनुमान जी की मूर्ति को खंडित कर दिया गया, जिस पर आज क्षेत्र वासियों ने पोकरण उपखण्ड अधिकारी राजेश विश्नोई को ज्ञापन सौपकर बताया कि पोकरण के सालमसागर तालाब पर स्थित हनुमान वाटिका में लगी हनुमान मूर्ति को असामाजिक तत्वों द्वारा सोमवार की रात को खंडित कर दिया गया है. तथा तालाब में लगे सौन्दर्य करने के लिए लगाए गए चित्रों को भी खंडित कर दिया गया है, जिस पर क्षेत्र वासियों ने उपखण्ड अधिकारी पोकरण को ज्ञापन सौंप कर कार्रवाई की मांग की है. 

यह भी पढ़ें- Exit Poll 2022: एग्जिट पोल पर बोले बीडी कल्ला और खाचरियावास, कही यह बड़ी बात

पहले भी हुई है मूर्ति खंडित
ज्ञापन देने आए शहर वासियों ने बताया कि पूर्व में भी कुछ असामाजिक तत्वों ने मूर्ति को खंडित कर दिया गया था जिन्हें क्षेत्र वासियों द्वारा वापस तैयार करवाया था, परंतु कल रात को असामाजिक तत्वों द्वारा पुनः मूर्ति को तोड़ा गया है, जिसको लेकर हिन्दू समाज व क्षेत्र वासियो में रोष व्याप्त है व हिन्दू धार्मिक आस्थाओं को ठेश पहुंची है. क्षेत्र वासियों ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन देकर बतया कि इस पूरी घटना की समय पर जांच करवाकर दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए, तीन दिन के अंदर कोई कार्यवाही नहीं होती है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.
Report- Shankar Dan

 

Trending news