शादी में शिरकत करने घर से निकला युवक, संदिग्ध हालत में मिली लाश, पांच बहनों में था अकेला भाई
Advertisement

शादी में शिरकत करने घर से निकला युवक, संदिग्ध हालत में मिली लाश, पांच बहनों में था अकेला भाई

देवउठनी ग्यारस को शादी समारोह में जाने का नाम लेकर निकले युवक की मौत का मामला धमने का नाम नही ले रहा है. कल अल सुबह युवक की सन्दिग्त अवस्था मे मौत हुई थी.

शादी में शिरकत करने घर से निकला युवक, संदिग्ध हालत में मिली लाश, पांच बहनों में था अकेला भाई

Jaipur: देवउठनी ग्यारस को शादी समारोह में जाने का नाम लेकर निकले युवक की मौत के मामले में बवाल मच गया है. कल अल सुबह युवक की संदिग्ध अवस्था मे मौत हुई थी. जिसके बाद कल परिजन मोर्चरी के सामने धरने पर बैठ कर आरोपियों को पकड़ने की मांग की थी जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया और परिजनों से समझाइशकर धरने को उठवाया कर शव परिजनों को सौप कर शव का अंतिम संस्कार करवाया गया था.

जानकारी के अनुसार युवक की हत्या के आरोप में पुलिस के द्वारा हिरासत में लिए आरोपियों को पूछताछ कर छोड़ दिया गया. जिसके बाद आरोपियों को छोड़ने के बाद आज फिर से परिजन व वार्डवासी थाने पहुंच कर धरने पर बैठ गए ओर पुलिस को खरी-खोटी सुनाई. परिजनों का कहना है पुलिस की मिलीभगत से आरोपियों को छोड़ दिया गया है. पुलिस पूरी तरह से दबाव में काम कर रही है. थाने पर चल रहे धरने पर भाजपा नेता मुकेश गोयल व पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाना भी पहुंचे, जहां परिजनों से बात कर मामले की जानकारी ली और कहा कि जिस तरह कोटपूतली में अपराध बढ़ रहे है उससे लगता है कोटपूतली में कानून नाम की चीज नहीं है.

आए दिन हत्या लूट फायरिंग जैसी घटनाएं हो रही है. जिस पर पुलिस रोक लगाने में नाकाम साबित हो रही है. पुलिस को इस पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की आवश्यकता है. वहीं म्रतक विकास की बड़ी बहन ने बताया कि हमें न्याय चाहिये हमारे भाई को तड़पा-तड़पा के मारा है. पांच बहनों के बीच एकलौता सबसे छोटा भाई था हमारा. इधर पुलिस मामले में अन्य आरोपियों को पडकने की तलाश में जुट गई है. लेकिन अभी तक किसी को गिरफ्तार नही किया गया. वहीं पुलिस का कहना है मामले का जल्द से जल्द खुलासा कर दिया जायेगा. जिसको लेकर टीम गठित कर दी गई है. थाना अधिकारी सवाई सिंह ने परिजनों व वार्ड वासियो से समझाइशकर धरने को समाप्त करवा कर मामले की जांच में जुट गई है.

Reporter- Amit Yadav

यह भी पढ़ें..

 मेड़ता में मनाया गया बाबा श्याम का हैप्पी वाला बर्थडे, चॉकलेट केक के साथ सजाई 56 भोग की झांकी

Alwar: अलवर में नट समाज के 100 से अधिक लोगों ने इन मांगों को लेकर दिया धरना, कहा- बड़ा आंदोलन करेंगे

Trending news