विकास जाखड़ ने किया अपना वीडियो जारी, कहा- REET की सीबीआई जांच करानी ही पड़ेगी
Advertisement

विकास जाखड़ ने किया अपना वीडियो जारी, कहा- REET की सीबीआई जांच करानी ही पड़ेगी

Vikas Jakhar: रीट परीक्षा (REET) की सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे विकास जाखड़ (Vikas Jakhar Video) ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने (Vikas Jakhar) कहा कि युवाओं के आक्रोश के आगे सरकार प्रेशर में आई है. 

विकास जाखड़

Jhunjhunu: रीट परीक्षा (REET) की सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे विकास जाखड़ (Vikas Jakhar Video) ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने (Vikas Jakhar) कहा कि युवाओं के आक्रोश के आगे सरकार प्रेशर में आई है. अब तक 38 गिरफ्तारियां हो चुकी है, लेकिन अभी पेपर लेने और बांटने वाले ही पकड़े गए है. 

यह भी पढ़ें- सतीश पूनिया पर हुए हमले का मामला, रामलाल बोले- जब तक कांग्रेस माफ़ी नहीं मांगेगी तब तक BJP चुप नहीं बैठेगी

विकास जाखड़ (Vikas Jakhar News) ने कहा कि टेबल पर बैठकर पेपर लीक करने (REET Paper Leak Case) की प्लानिंग करने वाले बड़े मगरमच्छ अभी पकड़ से दूर है, जो बिना सीबीआई (CBI) के नहीं पकड़े जा सकते. सरकार के मंत्री खुद को फंसता देख दबाव में है. इसी वजह से सीबीआई जांच (CBI Probe) नहीं करवाई जा रही, लेकिन हम मुख्यमंत्री (Ashok Gehlot) को बता देना चाहते है कि हम सबकुछ कुर्बान कर देंगे, पर अपना हक छीन कर लेंगे. इसी क्रम में पूरे प्रदेश (Rajasthan News) में आठ फरवरी को जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन होगा. वहीं, 14 फरवरी को प्रदेश के युवा विधानसभा को घरेंगे. 
Report- Sandeep Kedia

Trending news