रीट परीक्षा धांधली मामला: विकास जाखड़ का अनशन जारी, 1 फरवरी तक सरकार को अल्टीमेटम
Advertisement

रीट परीक्षा धांधली मामला: विकास जाखड़ का अनशन जारी, 1 फरवरी तक सरकार को अल्टीमेटम

रीट परीक्षा में धांधली को लेकर विकास जाखड़ का अनशन जारी है. गौरव सेनानी शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने बीडीके अस्पताल पहुंचकर विकास जाखड़ के स्वास्थ्य की जानकारी ली.

विकास जाखड़ का अनशन जारी

Jhunjhunu: रीट परीक्षा सहित विभिन्न सरकारी परीक्षाओं में धांधली का आरोप लगाते हुए अनशन पर बैठे शौर्य चक्रधारी विकास जाखड़ का आमरण अनशन 7वें दिन भी बीडीके अस्पताल से जारी है. वहीं विकास जाखड़ की मांगों को लेकर समर्थन देने वालों की तादाद बढ़ती जा रही है. 

रविवार को आदर्श जाट महासभा, पूर्व सैनिक परिषद, राजस्थान शिक्षक संघ एकीकृत और गौरव सेनानी शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने बीडीके अस्पताल पहुंचकर विकास जाखड़ के स्वास्थ्य की जानकारी ली  और उन्हें अपना अपना समर्थन दिया.

ये भी पढ़ें- उदयपुर बर्ड फेस्टिवल 2022: कोरोना के चलते ऑनलाइन आयोजित हुई प्रतियोगिता, 3 टीमों ने लिया हिस्सा

आदर्श जाट महासभा के रविंद्र लांबा ने राज्य सरकार को एक फरवरी तक का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि 1 फरवरी तक विकास जाखड़ की मांगे नहीं मानी जाती हैं तो राज्य स्तर पर संगठनों की ओर से बड़ा आंदोलन किया जाएगा. बता दें कि शनिवार को छात्र संगठन एसएफआई समेत अन्य ने भी समर्थन देकर जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया था. वहीं उनके गांव धरने पर बैठी उनकी मां संतोष देवी और बेटे खुशवंत को लगातार ग्रामीणों के साथ जिले के बाहर से भी लोगों का भी समर्थन मिल रहा है.

Report- Sandeep Kedia

Trending news