शिलान्यास समारोह में सरपंचों को नहीं बुलाने से अज्ञात लोगों ने तोड़ी अनावरण पट्टिका
topStories1rajasthan1266097

शिलान्यास समारोह में सरपंचों को नहीं बुलाने से अज्ञात लोगों ने तोड़ी अनावरण पट्टिका

राजधानी जयपुर के बस्सी विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों के लोकार्पण या शिलान्यास कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित किया जाता है लेकिन ऐसा ही एक मामला बस्सी क्षेत्र की ग्राम पंचायत कुंथाड़ा खुर्द और घाटा का है जहां दोनों ही सरपंचों को नहीं बुलाने से लोग नाराज हो गए, जिसमें दो दिन बाद अज्ञात लोगों ने पट्टिका को तोड़ दिया. 

शिलान्यास समारोह में सरपंचों को नहीं बुलाने से अज्ञात लोगों ने तोड़ी अनावरण पट्टिका

Bassi: राजधानी जयपुर के बस्सी विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों के लोकार्पण या शिलान्यास कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित किया जाता है लेकिन ऐसा ही एक मामला बस्सी क्षेत्र की ग्राम पंचायत कुंथाड़ा खुर्द और घाटा का है जहां दोनों ही सरपंचों को नहीं बुलाने से लोग नाराज हो गए, जिसमें दो दिन बाद अज्ञात लोगों ने पट्टिका को तोड़ दिया. 

यह भी पढ़ें - नुपूर शर्मा के समर्थन में स्टेटस लगाने पर जीजा-साले को मिली सिर कलम करने की धमकी

गौरतलब है कि ग्राम पंचायत घाटा की निर्वाचित सरपंच नीतू मीना बस्सी पंचायत समिति में वर्तमान सरपंच संघ की अध्यक्ष है. कुंथाड़ा खुर्द से शंकर लाल शर्मा सरपंच है, जिसमें दोनों ही सरपंचों का नाबार्ड पोषित आरआईडीएफ-27 योजना अंतर्गत स्वीकृत खो घाटी से निमोला तलाई वाया नोरसा की ढाणी तक नवनिर्मित सड़क मार्ग के लोकार्पण पट्टिका में नाम अंकित नहीं होने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया. 

जिससे गुस्साए अज्ञात लोगों ने लोकार्पण के दो दिन बाद ही पट्टिका को तोड़ दिया. गत रविवार को नाबार्ड पोषित आरआईडीएफ-27 योजना अंतर्गत स्वीकृत खो घाटी से निमोला तलाई वाया नोरसा की ढाणी करीब 2 किमी नवनिर्मित सड़क मार्ग का लोकार्पण किया गया था.

इनका कहना है कि
पट्टीका को नहीं तोड़ना चाहिए, तोड़ी गई पट्टीका के लिए विधायक साहब के कार्यकर्ता नवीनजी को अवगत करवा दिया है. थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई जाए जिससे दूध का दूध और पानी का पानी होकर सामने आ जाएगा की किसने तोड़ा है.

Reporter: Amit Yadav

जयपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद लगातार व्यापारियों को मिल रही जान से मारने की धमकी, पुलिस अलर्ट

पेपर आउट से हुई फजीहत के बाद REET परीक्षा 23-24 जुलाई को, क्या NEET परीक्षा के तरह कड़े होंगे नियम ?

Trending news