अल्टीमेटमः यदि कार्रवाई नहीं हुई तो दस फरवरी को राजस्थान बंद कर सरकार पर बनाएंगे दबाव
Advertisement

अल्टीमेटमः यदि कार्रवाई नहीं हुई तो दस फरवरी को राजस्थान बंद कर सरकार पर बनाएंगे दबाव

रीट परीक्षा पेपर लीक मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इसी को लेकर आज संयुक्त युवा अधिकार मोर्चा द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. मोर्चा की मांगों पर अगर सरकार ने 9 फरवरी तक कोई निर्णय नहीं लिया तो 10 फरवरी को राजस्थान बंद कर सरकार पर दबाव बनाया जाएगा.

संयुक्त युवा अधिकार मोर्चा द्वारा प्रेस वार्ता की गई

Jaipur: रीट परीक्षा पेपर लीक मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इसी को लेकर गुरूवार को संयुक्त युवा अधिकार मोर्चा द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. मोर्चा के प्रमुख रोशन मुंडोतिया ने बताया राजस्थान में हो रही प्रतियोगी परीक्षाओं में निरंतर पेपर लीक हो रहे हैं. जिसके चलते प्रदेश के युवा बेरोजगारों के साथ ठगी की जा रही है. मोर्चा की मांगों पर अगर सरकार ने 9 फरवरी तक कोई निर्णय नहीं लिया तो 10 फरवरी को राजस्थान बंद कर सरकार पर दबाव बनाया जाएगा. सरकार द्वारा एसओजी की जांच से पता चला है कि रीट में व्यापक रूप से घोटाला हुआ है, जिसके चलते पेपर लीक हुआ. उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि इस भर्ती को निरस्त करते हुए सीबीआई जांच के आदेश दे.

यह भी पढ़ेंः Jaipur: प्रत्येक पीड़ित को समय पर न्याय दिलाना सुनिश्चित करें बोले- मुख्य सचिव
 उन्होंने कहा कि किसी बड़े राजनेता के बिना पेपर लीक नहीं हो सकता. एसओजी राज्य सरकार के अधीन काम करती है, और वह राजनेताओं को बचाने का काम करेगी. जिससे प्रदेश की जनता को एसओजी पर भरोसा नहीं है, सरकार को सीबीआई को जांच सौंप कर दूध का दूध पानी का पानी करना चाहिए. जिससे प्रदेश के युवाओं को सरकारी नौकरी का लाभ मिले. उन्होंने कहा 7 तारीख से 9 तारीख तक जयपुर शहर के शहीद स्मारक पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा. इसके बाद भी अगर सरकार ने मांगे नहीं मानी तो 10 तारीख को मोर्चा की ओर से राजस्थान बंद किया जाएगा.

Report: Anup Sharma 

Trending news