सिर पर 2 सिलेंडर और हाथों में तिरंगा, Video के जरिए क्या कहना चाहता है ये लड़का
Advertisement

सिर पर 2 सिलेंडर और हाथों में तिरंगा, Video के जरिए क्या कहना चाहता है ये लड़का

Trending Video : वैसे हमारे देश में टैलेंट की तो कोई कमी है नहीं, ये आप इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं. इस वीडियो की शुरुआत में पहले ये लड़का अपने सिर पर दो कांच के ग्लास रखे हुए दिखता है

सिर पर 2 सिलेंडर और हाथों में तिरंगा, Video के जरिए क्या कहना चाहता है ये लड़का

Trending Video : आज 15 अगस्त है और देश आजादी का जश्न मना रहा है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक लड़के का वीडियो वायरल है जिसमें तिरंगे को थामे ये लड़का सिर पर दो सिलेंडर रखे हुए हैं.

आजादी का अमृत महोत्सव जारी है. इस दौरान सब अपने अपने तरीके से आज के दिन को सैलिब्रेट कर रहे हैं. देश के कोने-कोने से तमाम तरह की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं. जिसमें देशभक्ति की भावनाएं ओतप्रोत दिख रही हैं. लेकिन एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल है वो कई सवाल कर रहा है.

इस वीडियो में एक लड़का अपने सिर पर दो सिलेंडर लिए हैं और उसके हाथों में तिरंगा है. वीडियो में तिरंगे को सम्मान देने की इस लड़के की कोशिश की हर कोई बात कर रहा है. लेकिन सिर पर सिलेंडर रखने का क्या मतलब हो सकता है भाई ? 

वैसे हमारे देश में टैलेंट की तो कोई कमी है नहीं, ये आप इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं. इस वीडियो की शुरुआत में पहले ये लड़का अपने सिर पर दो कांच के ग्लास रखे हुए दिखता है, इन कांच के ग्लास के ऊपर उसने दो भारी भरकम सिलेंडर रखे हैं और फिर तिरंगा संभाला हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर हुआ है. जिसके कैप्शन में लिखा गया है, 'मां तुझे सलाम.' इंटरनेट पर ये वीडियो खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है  और 20 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : राजस्थान समेत पूरे देश के 20 हजार छात्रों का भविष्य खतरे में, चीन ने चली चाल
ये भी पढ़ें : राजस्थान की सास-बहू की जोड़ी ने बनाया अब तक का सबसे बड़ा तिरंगा साफा

Trending news