विकास जाखड़ पर बने गाने हो रहे जमकर वायरल, एक में लगाया गया CM गहलोत पर ये आरोप
Advertisement

विकास जाखड़ पर बने गाने हो रहे जमकर वायरल, एक में लगाया गया CM गहलोत पर ये आरोप

शहर के जाखड़ो का बास के रहने वाले विकास जाखड़ के अनशन पर बैठने के बाद प्रदेश के युवा उनके आंदोलन में अपने-अपने तरीके से मदद कर रहे हैं. इसी क्रम में सवाई माधोपुर के गायक गोलू मीणा ने तीन गाने विकास जाखड़ पर बनाकर लॉन्च किए हैं. जो झुंझुनूं में खूब वायरल हो रहे हैं. 

विकास जाखड़ पर बने गाने हो रहे जमकर वायरल

Jhunjhunu: शहर के जाखड़ो का बास के रहने वाले विकास जाखड़ के अनशन पर बैठने के बाद प्रदेश के युवा उनके आंदोलन में अपने-अपने तरीके से मदद कर रहे हैं. इसी क्रम में सवाई माधोपुर के गायक गोलू मीणा ने तीन गाने विकास जाखड़ पर बनाकर लॉन्च किए हैं. जो झुंझुनूं में खूब वायरल हो रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक विकास जाखड़ (Vikas Jakhar) पर बनाए गए तीन गानों में से एक में विकास जाखड़ के अनशन (Vikas Jakhar Protest) पर बैठने की बात संगीत के द्वारा बताते हुए गायक बोल रहे हैं कि विकास जाखड़ का साथ देने के लिए सांसद किरोड़ीलाल मीणा (Kirodi Lal Meena) आ गए हैं. वहीं, इस अनशन के बाद गहलोत सरकार (Gehlot Sarkar) के पसीने छूट गए हैं. 

इसी तरह दूसरे गाने में विकास जाखड़ की शौर्यता के बारे में बताते हुए युवाओं की तरफ से उम्मीद की गई है कि अनशन के बाद परीक्षाओं की सीबीआई जांच होगी. वहीं, यह भी संगीत के जरिए कहा गया है कि कांग्रेस की कंडीशन खराब होगी. पेपर रद्द नहीं हुआ तो यह सरकार चली जाएगी. कांग्रेस की मनमानी के बारे में भी दूसरे गाने में बताया गया है. 

यह भी पढ़ें- Weather today: Rajasthan में धूल भरी आंधी और बारिश के साथ पड़ सकते हैं ओले, रहिए सतर्क

इसी तरह तीसरे गाने में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Viral Song On Ashok Gehlot) पर भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया गया है. महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) का हवाला देते हुए कहा गया है कि खुद को गांधीवादी नेता बताने वाले गहलोत ना केवल खुद भ्रष्ट हो गए हैं. बल्कि पूरा सिस्टम भ्रष्ट कर दिया है. 

साथ ही जयपुर (Jaipur News) में हुए विकास जाखड़ के अपमान का जिक्र किया गया है. आपको बता दें कि सीआरपीएफ (CRPF) में असिस्टेंट कमांडेंट विकास जाखड़ को उनकी शौर्यता के लिए राष्ट्रपति ने शौर्य चक्र (Shaurya Chakra) से नवाजा था, लेकिन प्रदेश में रीट (REET) समेत अन्य भर्ती परीक्षाओं में धांधलियों के विरोध में उन्होंने ना केवल नौकरी छोड़ दी. बल्कि पांच दिनों तक वे गांव में अनशन पर बैठे रहे. फिलहाल दो दिन से वे झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में भर्ती है.
Report- Sandeep Kedia 

Trending news